VIDEO: अर्शी खान ने विकास के साथ रातभर की पार्टी, देखिए कैसे डांस फ्लोर पर लगाई आग

शिल्पा शिंदे की जीत के साथ ही बिग बॉस का 11वां सीजन खत्म हुआ। अब शो के सारे कंटेसटेंट जमकर पार्टी में लगे हुए हैं। बीती रात अर्शी खान ने मुंबई के एक होटल में शानदार पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में अर्शी ने टीवी जगत की कई हस्तियों को इनवाइट किया था।

VIDEO: अर्शी खान ने विकास के साथ रातभर की पार्टी, देखिए कैसे डांस फ्लोर पर लगाई आगपार्टी में अर्शी खान, विकास गुप्ता, प्रियांक शर्मा और आकाश डडलानी ने जमकर मस्ती की। पार्टी के जरिए एक बार फिर से लगभग सभी कंटेस्टेट एक छत के नीचे इकट्ठे हुए। शिल्पा शिंदे और शो की रनर अप रहीं हिना खान ने इस पार्टी में शिरकत नहीं की। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए अर्शी ने कहा कि उन्होंने सभी को पार्टी का न्यौता भेजा था। मगर अब सबके ऊपर है कि वो आना चाहते हैं या नहीं।

इस पार्टी के दौरान विकास और ज्योति कुमारी की भी मुलाकात हुई और ज्योति से मिलने बाद विकास सातवें आसमां पर थे। बिग बॉस के घर के अंदर विकास ज्योति के साथ बेहतर बॉन्डिंग शेयर करते थे। यहां तक कि उन्होंने अपनी प्राइज मनी (6 लाख) का आधा हिस्सा भी ज्योति को देने का फैसला किया था।

बिग बॉस सीजन 11 का ग्रांड फिनाले 14 जनवरी को हुआ था जिसमें शिल्पा शिंदे शो की विनर बनीं थीं। तीन महीने से ज्यादा चले इस शो से बाहर आने के बाद सभी एक बार फिर एक दूसरे से मिलते जुलते दिखाई दे रहे हैं। शो के खत्म होने के बाद अब सभी इसकी सफलता के लिए पार्टी कर रहे हैं।

देखे विडियो:-

You May Also Like

English News