VIDEO: आईपीएल के रण में उतरने के लिए पूरी तरह तैयार होक आये है ‘बाहुबली’ विराट

आईपीएल के सीजन 10 में विराट कोहली अब वापसी करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पेश किया है, जिसमें वो वेटलिफ्टिंग कर रहे हैं।

सानिया मिर्जा का सनसनीखेज खुलासा, निकाह से पहले ही शोएब के साथ किया था…

क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर से विराट कोहली एंट्री मारने जा रहे हैं। इस बार विराट आईपीएल के सीजन 10 में आ रहे हैं। कुछ वक्त पहले से अपने कंधे की चोट से परेशान विराट मैदान से बाहर चल रहे थे। भारत और ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के दौरान फील्डिंग करते वक्त उनके कंधे में चोट लगी थी। विराट को कंधे में काफी दर्द हो रहा था और इस वजह से उनका इलाज चल रहा था। चोट से उबरकर विराट एक बार फिर से वापसी के लिए तैयार हैं। विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो को शेयर करनमे के साथ ही विराट ने लिखा है कि अब वो और इंतजार नहीं करते वो वापसी के लिए तैयार हैं। इस वीडियो को देखकर लग रहा कि विराट अब पूरी तरह से फिट हैं।

टीम इंडिया के कप्तान विराट एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। इस वक्त वर्ल्ड क्रिकेट में उनकी बल्लेबाजी का कोई तोड़ नहीं है । हर गेंदबाज विराट के सामने गेंदबाजी करने से कतराता है। इस वक्त विराट का जलवा ऐसा है कि वो लगातार मैच दर मैच नया रिकॉर्ड कायम करते जा रहे हैं। इस वक्त बैंगलुरू की टीम विराट के बिना अधूरी सी लग रही है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ 14 अप्रैल को मैच खेलना है। बताया जा रहा है कि इस मैच में लिराट वापसी कर सकते हैं। विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक विडियो डाला है । इस वीडियो में दिख रहा है कि विराट जिम में पसीना बहा रहे हैं। इसके साथ ही विराट जिम में वेटलिफ्टिंग का क्लीन एंड जर्क कर रहे हैं। माना जा सकता है कि वो पूरी तैयारी में हैं।

विराट कोहली जिस तरह से आराम से वेट उठा रहे हैं, उससे लगता है कि वो धीरे धीरे ही सही लेकिन शानदार फिटनेस हासिल कर रहे हैं। विराट ने वीडियो शेयर करने के साथ ही लिखा है कि वो मैदान पर लौटने के लिये अब इंतजार नहीं कर सकते। विराट ने लिखा कि ‘मैं अब लगभग वापसी के लिए तैयार हूं’। इसके साथ ही उन्होंने आगे 14 अप्रैल की तारीख डाली है। हालांकि कोहली ने अपनी पोस्ट पर सवालिया निशान भी लगाया है। यानी इस सवालिया निशान का मतलब आप ये भी निकाल सकते हैं वो अभी इस बात को लेकर पूरी तरह से निश्चिंत नहीं हैं। कंधे में चोट लगने की वजह से कोहली धर्मशाला में चौथे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे। इसके बाद से लगातार उनका इलाज चल रहा है।

विराट कोहली आईपीएल में अब तक एक भी मैच नहीं खेल पाए हैं। इस वजह से वो इस सीजन में खेलने के लिए बेताब दिख रहे हैं। हम जो वीडियो आपको दिखा रहे हैं। इसमें साफ नजर आ रहा है कि विराट वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लग रहा है कि विराट जल्द ही मैदान पर वापसी करने आ रहे हैं। एक बार फिर से IPL में विराच का बल्ला आग बरसाने के लिे तैयार है। एक बार फिर से सभी टीमों के गेंदबाज खौफ में हैं। एक बार फिर से विराट अपने बल्ले से नया इतिहास रचने के लिए तैयार हैं। कुल मिलाकर कहें तो इस बार विराट के दिल में IPL -10 में खेलने की ललक देखी जा सकती है। खैर अब तक टीम की तरफ से ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है कि विराट कब वापसी करेंगे। लेकिन ये वीडियो अपने आप में बहुत कुछ कह रहा है।
 

You May Also Like

English News