Video: आग लगा देगा ज्वाला गुट्टा का ये वीडियो…तंग कपड़ों ने मचाया सनसनी!

हाल ही में ज्वाला गुट्टा ने पद्म श्री ना मिलने पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, इसके साथ ही उन्होंने पद्म पुरस्कारों की चयन प्रक्रिया पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा के बारे में कौन नहीं जानता।

आज ये खिलाड़ी भारत की टॉप बैडमिंटन स्टार्स में गिनी जाती है। लेकिन आजकल ये किसी और ही वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है। बात ये हैं कि ज्वाला को पद्म पुरस्कार नहीं मिला है । इस वजह से उन्होंने पद्म पुरस्कारों की चयन प्रक्रिया पर ही सवाल उठाने शुरू कर दिेए हैं।

इससे पहले अपने खेल के अलावा ज्वाला किसी और चीज के लिए भी काफी चर्चित रही हैं। कई बार पब्लिक के बीच में उन्हें अपने कपड़ों की वजह से काफी शर्मिंदा होना पड़ा है। अगर यूं कहें कि ज्वाला का ग्लैमर ही कई बार उनके लिए परेशानी का सबब बन गया, ये गलत नहीं होगा।

कोर्ट पर जहां ज्वाला शानदार आउटफिट्स में नजर आती हैं। कोर्ट के बाहर ज्वाला अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए काफी जानी जाती हैं। कई बार ज्वाला के साथ ऐसा हुआ है कि उन्हे कई दर्शकों के बीच ही वॉर्डरोब मालफंक्शन का शइकार होना पड़ा था। आज हम आपको ऐसी ही तस्वीरों से भरा वीडियो दिखा रहे हैं।

ये ज्वाला का ही जलवा है कि उन्हें कई बार फैशन मैगजीन के लिए कवर फोटोशूट का ऑफर मिला था। इसके अलावा ज्वाला तेलुगू फिल्मों में आइटम सॉन्ग पर डांस भी कर चुकी हैं। इसके अलावा कई बार ऐसे मौके आए हैं जब ज्वाला को वॉर्डरॉब मालफक्शंन का शिका होना पड़ा था। इसके साथ ही आपको ज्वाला के बारे में एक और खास बात ये भी बता दें कि उनकी शादी 22 साल की उम्र में ही हो गई थी।

शादी के ठीक 6 साल बाद उन्होंने तलाक भी ले लिया था। बेस्ट क्रेडिट कार्ड्स ऑफर्स आप मिस नहीं करना चाहेंगे एक बच्चे की दुनिया बदलने के लिए ज्यादा की जरूरत नहीं एक बच्चे की दुनिया बदलने के लिए ज्यादा की जरूरत नहीं 17 जुलाई 2005 को ज्वाला ने बैडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद से लव मैरिज की थी।

यहां चर्चा वाली बात ये है कि ज्वाला अपनी शादी से ज्यादा अपने ब्रेकअप्स की वजह से ज्यादा चर्चाओं में रही हैं। बीच में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब ज्वाला का नाम मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ जोड़ा गया था। इस बीच अजहर ने अपनी पत्नी को भी तलाक दे दिया था, कहा जाता है कि अजहर ने ज्वाला की वजह से ही अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था।

हालांकि बाद में खुद ज्वाला गुट्टा ने कहा था कि उनके और अजहर के बीच किसी भी अफेयर की खबरें कोरी बकवास हैं। इस बीच हम आपको ज्वाला का ही एक वीडियो दिखा रहे हैं, जिसमें बताया गया है कि किस तरह से कई बार ज्वाला वार्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हुई थी। इस वीडियो को देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि एक बार नहीं कई बार ज्वाला भी भरी भीड़ के सामने शर्मिंदा होना पड़ा था।

इस बीच ताजा खबर तो ये है कि खुद को पद्म पुरस्कार ना मिलसने की वजह से ज्वाला काफी गुस्से में हैं। उन्होंने पद्म पुरस्कारों के सलेक्शन पैनल पर ही सवाल उठा दिए हैं। माना जा रहा है कि ज्वाला के इस बयान के बाद से खेल जगत में काफी हंगामा मच सकता है। देखना है कि ज्वाला का ये बयान अब क्या नया बवाल खड़ा करता है।

You May Also Like

English News