एटीएम से पैसे निकालने गए लड़कों पर मशीन ने की नोटों की बारिश

भारत में जहां एटीएम मशीनों से पैसा नहीं निकलने की वजह से लोग परेशान हैं, वहीं मलेशिया में एक शख्स पर एटीएम से नोटों की बरसात हुई। इसका वीडियो सोशल मीडिया सामने आया है, एटीएम मशीन की वजह से युवक मालामाल हो गया।

img_20161115102907
एटीएम के सीसीटीवी फुटेज में यह पूरा वाक्या कैद हो गया। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि मलेशिया के एक एटीएम में एक शख्स मशीन से पैसे निकालने पहुंचे था। उसने अपना कार्ड डालकर ट्रांजेक्शन पूरा किया। ट्रांजेक्शन पूरा होने के बाद जैसे वह शख्स अपना कार्ड जेब में रखकर पीछे मुड़ा तो अचानक से मशीन से पैसे निकलने लगे। एटीएम मशीन से इतना कैश निकलता देख युवक हैरान रह गया। उसने इधर-उधर देखा तो कोई वहां मौजूद नहीं था। इसके बाद वह जमीन में पड़े नोटों को उठाने लगा। इस दौरान मशीन से लगातार पैसे निकलते रहे। मशीन से भारी मात्रा में कैश निकलने की वजह मशीन में खराबी बताई जा रही है।
लड़के के जैकपॉट वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लाइव-लीक पर आने के 24 घंटे के भीतर 38,000 से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। मशीन से कितने पैसे निकले हैं और यह पैसे असल में किस कारण से निकले हैं, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। वीडियो क्लिप पोस्ट करने वाले शख्स ने बताया कि मशीन से गलती से $10,000 मलेशियाई रिंगित निकल आएं हैं। जिनकी कीमत 1800 ब्रिटिश पाउंड है।
गौरतलब है कि इससे पहले ग्रेट मैनचेस्टर में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जब एटीएम मशीन दोगुना रुपए देने लगा था। उदाहरण के तौर पर अगर किसी ने 10 पाउंड मशीन से निकाले तो उसे 20 पाउंड मिल रहे थे। जिसके बाद एटीएम पर लंबी लाइन लग गई थी। स्थानीय लोगों ने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। उस समय इस बात का पता नहीं चल सका था कि मशीन से कितने पैसे निकले हैं। मशीन में कुछ खराबी आ जाने से ऐसा हो रहा था। बाद में एटीएम को खाली कर दिया गया। बैंक अधिकारियों ने कहा था कि इस मामले की जांच की जाएगी।

You May Also Like

English News