#Video: क्या है Sugar Daddy-Sugar Baby, और कैसे लड़कियां बिना शादी बनती हैं अमीरों की पत्नी जैसी

प्रोसीट्यूशन, गर्ल्स के साथ छेड़छाड़ जैसी घटनाएं आम बात है। जब भी ऐसी घटनाएं उजागर होती है तो अक्सर ऐसा माना जाता है कि गरीब तबके के लोग ऐसा काम करते है लेकिन कभी सोचा है कि अमीर भी ऐसा कर सकते है। अक्सर जब भी किसी अमीर यानी करोड़पति, अरबपति शख्स की बात की जाती है तो उसके स्ट्रगल, जीवन सफर, सक्सेस आदि की बात की जाती है। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या अमीरों के भी डर्टी सीक्रेट्स होते है। जी हां, हाल ही में एक मैगजीन अमीरों के डर्टी सीक्रेट्स (Sugar Daddy and Sugar Baby Meaning) पर रिपोर्ट छापी है।

इस रिपोर्ट में छापे गए अमीरों के रहस्य को जानकर हर कोई हैरान रह जाएगा। एक अमरिकी बिजनेसमैन पिता पर अपनी सौतेली बेटी से रिलेशनशिप बनाने के आरोप लगे। मामला कोर्ट में जाने पर स्वयं बिजनेसमैन ने इस बात को स्वीकार किया। इस बिजनेसमैन का नाम फोर्ब्स की लिस्ट में शुमार है। वहीं कुछ अमीर ऐसे होते है पैसे देकर गर्ल्स के साथ इंटिमेट होते है।

पैसों के बदले लड़कियां इंटिमेट होने के लिए राजी हो जाती है। ऐसा करने वालों को शुगर डैडी कहा जाता हैं। हालांकि इस रिलेशनशिप में एक दूसरे का सम्मान करना बेहद आवश्यक होता हैं।

OMG…!! यहाँ लोग कपड़े नहीं पहनते हैं बल्कि रहते हैं निर्वस्त्र, जानिये ऐसा है क्यों…

फोर्ब्स की लिस्ट में शुमार एक ऐसा अमीर शख्स जिस पर प्रोसीट्यूट के साथ सेक्स करने का आरोप लगा। सच्चाई सामने आने पर अरबपति का करियर, बिजनेस सब खत्म हो गया। अमीर शादी-विवाह जैसे पवित्र बंधन को शर्तों में बांध देते है।

शादी से पहले ही यह तय कर लेते है कि यदि अलग हुए तो किसके हिस्से में कितनी संपति आएगी। यानी शादी कम शर्तें ज्यादा। यह अमीरों की लाइफ का बेहद ही गंदा सीक्रेट है। टैक्स चोरी अमीरों के टॉप सीक्रेट में से एक है। ऐसे कई मामले सामने आए है जिनमें टैक्स चोरी के जुर्म में अरबपतियों को जेल जाना पड़ा।
https://youtu.be/e_zoQoWYyCE

अरबपतियों की जिदंगी का एक और गंदा सीक्रेट है अपने हिसाब से सबको चलाना। अक्सर आपने अमीरों से यह कहते हुए सुना होगा कि वह सिस्टम का बेहद सम्मान करते है लेकिन यदि असल जिंदगी में देखा जाए तो ऐसा नहीं होता है।

loading...

You May Also Like

English News