#Video: बदले की सीरीज में बड़ा बदला, जब खिलाड़ी ने रवींद्र जडेजा से कहा- मैं तेरे दांत तोड़ दूंगा

क्रिकेट मैच के दौरान आपने खिलाड़ियों को आपस में भिड़ते देखा होगा। आज हम आपको ऐसी ही लड़ाई की याद दिलाने जा रहे हैं, जिसमें इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ने भारतीय खिलाड़ी को दांत तोड़ देने तक की धमकी दे दी थी। ये मैच 2014 में खेला जा रहा था, जिसमें मामला धक्का-मुक्की से लेकर गाली-गलौज तक पहुंच गया था। हुआ यूं कि 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम इंग्लैंड पहुंची हुई थी।#Video: बदले की सीरीज में बड़ा बदला, जब खिलाड़ी ने रवींद्र जडेजा से कहा- मैं तेरे दांत तोड़ दूंगा

एक मैच के दौरान रवींद्र जडेजा और जेम्स एंडरसन आपस में उलझ पड़े। दोनों बहस करने लगे और मामला यहां तक कि एंडरसन ने जडेजा को धक्का तक दे दिया। इसके बाद जडेजा भी बौखला गए और दोनों खिलाड़ी मैदान पर ही गाली-गलौज करने लगे।

अभी-अभी: अब NEET में होगा बड़ा उलटफेर, हाईकोर्ट ने फिर से रिजल्ट जारी करने का दिया आदेश

इस बीच एंडरसन ने जडेजा को दांत तोड़ने की धमकी दे डाली। जडेजा का पारा इतना बढ़ गया कि उन्होंने अपना बल्ला दिखा दिया। जडेजा ने एंडरसन पर हमला करने की कोशिश की और आरोप सिद्ध होने पर उन्हें मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना भरना पड़ गया था।

हालांकि इस मामले पर टीम इंडिया ने भी एंडरसन के विरुद्ध आईसीसी के लेवल-3 के तहत मामला दर्ज करवाया मगर एंडरसन के खिलाफ पर्याप्त पुख्ता सबूत ना होने चलते उन्हें निर्दोष करार दे दिया था।

आज SC अयोध्या केस पर लेंगी कोई बड़ा फैसला, शिया वक्फ बोर्ड के हलफनामे से मामले में होगा नया मोड़

बता दें कि जडेजा टेस्ट में बांग्लादेश के शाकिब-अल-हसन को पछाड़कर नंबर -1 ऑलराउंडर बन गए हैं। जडेजा ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में 7 विकेट चटकाकर मैन ऑफ द मैच का खिताब भी हासिल किया था। जडेजा के 438 अंक हैं, जबकि शाकिब अल हसन के 431 प्वाइंट्स। वहीं रविचंद्रन अश्विन 418 प्वाइंट्स के साथ तीसरे पायदान पर हैं। ऑलराउंडर्स की लिस्ट में इंग्लैंड और श्रीलंका के 2-2 खिलाड़ी मौजूद हैं।

You May Also Like

English News