VIDEO: जब मैदान पर दर्द से तड़प रहे थे माही…

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी युवराज सिंह की जबर्दस्त बॉन्डिंग जग जाहिर है। टीम इंडिया के लिए दोनों खिलाड़ियों ने एक साथ खेलते हुए कई बड़ रिकॉर्ड कायम किए हैं। 2007 का टी-20 वर्ल्ड कप हो या 2011 का विश्व कप, दोनों ही मेगा टूर्नामेंट में इनकी भूमिका बेहद अहम रही है।VIDEO: जब मैदान पर दर्द से तड़प रहे थे माही...

कई साल बाद मैदान पर दोनों खिलाड़ियों के बीच आपसी भाईचारा देखने को मिला। यह वाकय उस वक्त कैमरे में कैद हो गया जब चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी बल्लेबाजी कर रहे थे और अचानक उनकी कमर में दर्द हो गया। इसके बाद धोनी ने अपने फीजियो को इशारा कर मैदान पर बुलाया।
 
फीजियो धोनी को ट्रीटमेंट दे ही रहे थे कि तभी युवराज ने आकर बड़े स्नेह से उनके सिर पर दोनों हाथ रखे और अपनी गहरी दोस्ती को सबके सामने बयां किया। दोनों खिलाड़ियों के शानदार वीडियो को आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया।

बता दें कि इस मैच में धोनी ने 44 गेंदों पर छह चौकों और पांच छक्कों की मदद से शानदार 79 रन की पारी खेली। आईपीएल में यह धोनी का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। हालांकि आखिरी गेंद पर छक्का मारकर मैच फिनिश करने वाली सीएसके की हार को जीत में तब्दील नहीं कर पाए।

You May Also Like

English News