VIDEO: जब राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर में हुआ जल्दी साड़ी पहनने का कम्पटीशन…

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ जल्द ही बड़े परदे पर रिलीज होने वाली है. फिल्म के रिलीज होने से पहले ‘स्त्री’ के मुख्य कलाकार राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर जोर-शोर से इसके प्रमोशन जुट गए हैं. इस फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर एक-दूसरे से जल्दी साड़ी पहनने का कम्पटीशन करते हुए नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में श्रद्धा कपूर जल्दी साड़ी पहनने के मामले राजकुमार राव को हरा देती हैं. राजकुमार राव भले ही यह कम्पटीशन श्रद्धा कपूर से हार जाते है लेकिन उनका साड़ी पहनने का तरीका श्रद्धा कपूर से बेहतर होता है. वीडियो में श्रद्धा जहां फटाफट साड़ी को कैसे भी लपेट कर पहन लेती हैं, वहीं राजकुमार राव बड़े आराम से ढंग से साड़ी को बांधते है और प्लेट्स बना कर साड़ी को पहनते हैं. 

हाल ही में ‘स्त्री’ के प्रमोशन के दौरान श्रद्धा कपूर ने बताया कि हमारी आने फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसके कारण काफी लोग हमसे से पूछते है कि आपकी पसंदीदा हॉरर फिल्म या सीरियल कौन सा है, तो हम सबको बता रहे है कि हमे ज़ी हॉरर शो बेहद पसंद है. इसके साथ ही उन्होंने ज़ी को इतना बेहतरीन शो बनाने के लिए शुक्रिया भी कहा. 

आपको बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक हैं. ‘स्त्री’ को मैडॉक फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान, राज और डीके हैं. फिल्म 31 अगस्त 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. आने वाले समय में राजकुमार राव ‘मेड इन चाइना’, ‘मेंटल है क्या’ और ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में भी नजर आएंगे. वहीं श्रद्धा कपूर ‘स्त्री’ के बाद डायरेक्टर श्री नारायण सिंह की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में शाहिद कपूर के साथ दिखाई देंगी.

You May Also Like

English News