VIDEO: जब रोहित शर्मा ने ‘जूनियर गब्बर’ को डराया..

नई दिल्ली: टीम इंडिया के गब्बर यानि शिखर धवन के बेटे जोरावर भारतीय क्रिकेट टीम के बहुत लाडले है. शिखर भी लगभग अपने हर दौरे पर जोरावर को अपने साथ ही लेकर जाते हैं. ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ियों और शिखर धवन के बेटे रोहित शर्मा के बीच दोस्ती हो गई है. जोरावर काफी नटखट हैं, इसलिए हर खिलाड़ी उनके साथ वक्त बिताना और खेलना पसंद करता है. लेकिन टीम इंडिया के ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा और जोरावर की दोस्ती की बात ही अलग है. जोरावर टीम इंडिया में रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका के बेहद करीब हैं.

रोहित और रितिका जब भी जोरावर से मिलते हैं, खूब मस्ती करते हैं. रोहित तो जोरावर के साथ बिल्कुल बच्चे ही बन जाते हैं. रोहित शर्मा और जोरावर की मस्ती के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं.

आईपीएल 2018 के सफर में भी जोरावर अपने पापा शिखर धवन के साथ हैं और अब उनकी दोस्ती हैदराबाद के खिलाड़ियों के साथ भी हो गई है. शिखर धवन इंटरव्यूज के दौरान अक्सर कहते हैं कि जोरावर काफी फ्रेंडली हैं. वह शर्माता नहीं है, इसलिए जल्दी ही किसी के साथ भी घुल-मिल जाता है.

सोशल मीडिया पर जोरावर और रोहित शर्मा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि, यह वीडियो पिछले साल का है लेकिन एक बार फिर से आईपीएल में जोरावर के फेमस होने के बाद सोशल मीडिया पर रोहित और जोरावर की इस मस्ती को लोग खासा पसंद कर रहे हैं.

इस वीडियो में रोहित शर्मा कोरिडोर में छिपे हुए हैं. जैसे ही सामने से जोरावर भागते हुए आते हैं रोहित अचानक सामने आकर उन्हें डरा देते हैं. इसके बाद जोरावर तेजी से भागकर अपनी मम्मी आयशा की गोद में छिप जाते हैं.

https://www.instagram.com/p/Bdacx5LHpaW/?utm_source=ig_embed

रोहित शर्मा ने भी इस वीडियो के आगे का पार्ट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

https://www.instagram.com/p/BVZN14qgRMo/?utm_source=ig_embed

आईपीएल 2018 के दौरान जोरवार भुवनेश्वर कुमार के साथ भी जिम में मस्ती करते नजर आए.

 

https://www.instagram.com/p/BiHcEl1gYxB/?utm_source=ig_embed

हैदराबाद की टीम के ऑफिशियर इंस्टाग्राम पेज से भी जोरावर के कुछ वीडियो शेयर किए गए हैं. इन वीडियो में शिखर धवन एक इंटरव्यू दे रहे हैं, जबकि जोरावर कभी एंकर को तंग कर रहे हैं तो कभी कुछ और मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

 

हैदराबाद ने अपने इंस्टाग्राम पेज से दो वीडियो शेयर किए हैं.

 

https://www.instagram.com/p/BjJ6_vhFnMl/?utm_source=ig_embed

बता दें कि रविवार (27 मई) को आईपीएल 2018 का आखिरी दिन हैं. चेन्नई और हैदराबाद आज वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के फाइनल में आमने-सामने होंगे. तीसरी बार खिताब जीतने की कोशिश में जुटी चेन्नई 2016 की चैम्पियन हैदराबाद से पहले क्वालीफायर मुकाबले के पांच दिन बाद खेलेगी. दोनों टीमें 22 मई को पहले क्वालीफायर में आमने सामने थी जिसमें 2010 और 2011 की चैम्पियन चेन्नई ने दो विकेट से जीत दर्ज करके फाइनल में जगह बनाई थी. चेन्नई का नौ प्रयासों में यह 7वां फाइनल होगा. इस साल उसने दोनों ग्रुप मैचों में भी हैदराबाद को हराया है. 

You May Also Like

English News