Video: जब हथौड़ा लेकर ATM में घुसे लुटेरे से निहत्था भिड़ गया गार्ड

गोवा के पणजी में बैंक ऑफ महाराष्ट्र एटीएम लूटने आए लुटेरे और एटीएम की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा गार्ड के बीच हुए संघर्ष का एक वीडियो शनिवार को सामने आया है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि अपनी जान की परवाह किए बिना सिक्योरिटी गार्ड लुटेरे से भिड़ गया. वहीं दूसरी ओर लुटेरे ने भी खुद के बचाव में सुरक्षा गार्ड पर जानलेवा हमला किया और कई बार गार्ड के सिर पर हथौड़े से घातक वार भी किया.Video: जब हथौड़ा लेकर ATM में घुसे लुटेरे से निहत्था भिड़ गया गार्डगणतंत्र दिवस: Asean देशों के PM होंगे मेहमान, पहली बार आएंगे एक से ज्यादा गेस्ट…

बैंक की ओर से जारी सीसीटीवी फुटेज में सिक्योरिटी गार्ड के सिर से निकल रही खून की बूंदें भी साफ नजर आ रही हैं. घायल होने के बावजूद भी सुरक्षा गार्ड का हौंसला नहीं टूटा और वह लुटेरे से भिड़ा रहा जिसके बाद अंत में जीत उसी की हुई और लुटेरा भाग निकला .

सुरक्षा गार्ड लुटेरे को पकड़ने की कोशिश कर रहा था लेकिन वह किसी तरह भागने में सफल रहा. इस मामले में अज्ञात लुटेरे के खिलाफ पणजी पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई गई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पणजी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

आपको बता दें कि एटीएम लूटने आये लुटेरे ने चेहरे पर नकाब लगा रखा था. लुटेरे के हाथ में एक बैग भी था जिसमें नकदी थी या नहीं इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है. गार्ड और लुटेरे के बीच हुई लड़ाई में लुटेरे के चेहरे से नकाब भी हट गया था. यह पणजी पुलिस के लिए लुटेरे की पहचान में मदद कर सकता है.

देखे video:-

You May Also Like

English News