VIDEO: जानिए मां का लेटर पढ़कर क्यों रो पड़ीं दीपिका पादुकोण, शाहरुख ने पोछें आंसू

शाहरुख खान को यूं ही बॉलीवुड का बादशाह नहीं कहा जाता. एक बार फिर से उन्होंने एक परफेक्ट जैंटलमैन होने का सबूत दिया है. Lux golden divas “बातें विद द बादशाह” में उन्होंने रोती हुईं दीपिका के आंसुओं को पोछा. इस तरीके से किंग खान ने एक्ट्रेस को कंफर्टेबल फील कराया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.VIDEO: जानिए मां का लेटर पढ़कर क्यों रो पड़ीं दीपिका पादुकोण, शाहरुख ने पोछें आंसूBollywood: अब सरोगेट मां के किरदार में नज़र आयेंगी अनुष्का शर्मा!

दरअसल, Lux golden divas में दीपिका के साथ स्पेशल इंटरव्यू में दीपिका आईं हुई थीं. इस दौरान शाहरुख खान ने दीपिका के सामने उनकी मां उज्जवला का लिखा लेटर पढ़ रहे थे. जिसे सुनकर एक्ट्रेस भावुक हो गईं. चेहरे पर डिंपल स्माइल लिए वह रोने लगी. जिसके बाद शाहरुख खान ने उठकर एक जेंटलमैन की तरह दीपिका के आंखों और गाल से उनके आंसू पोछे.

लेटर में उज्जवला पादुकोण ने लिखा कि वह दीपिका को अपनी बेटी के रुप में पाकर गर्व महसूस करती हैं. उन्हें अपनी बेटी के काम और उपलब्धियों पर गर्व है. उन्होंने दीपिका की बचपन की यादों को ताजा किया जब एक्ट्रेस टॉमबॉय दिखा करती थी. अपनी प्राइवेट लाइफजिंदगी को बेहतरीन तरीके से मैनेज करने के लिए उनकी मां ने उन्हें सराहा.

बता दें, पिछले काफी दिनों से फिल्म पद्मावती की वजह से दीपिका को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. करणी सेना ने दीपिका की नाक काटने की धमकी दी है तो वहीं बीजेपी नेता ने एक्ट्रेस का सिर काटने पर 10 लाख का इनाम रखा है. प्रदर्शनकारियों ने दीपिका के पोस्टर फाड़े और जलाएं. उनकी फिल्म पद्मावती पर देशभर में विरोध-प्रदर्शन हो रहा है. फिल्म में दीपिका के अलावा, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी हैं. 

नेता, राजशाही परिवार, राजपूत संगठन पद्मावती के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. सेंसर बोर्ड ने अभी तक फिल्म नहीं देखी है. जिसकी वजह से पद्मावती की रिलीज डेट आगे खिसक गई है. दीपिका-शाहिद-रणवीर स्टारर यह फिल्म पहले 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी. कई राज्यों में फिल्म की रिलीज पर बैन भी लगा है.

देखे विडियो:-

Deepika’s breakdown after hearing her mother’s letter #deepikapadukone #shahrukhkhan

A post shared by Follow For Daily Updates (@ourdeepika) on

 

You May Also Like

English News