Video: टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर ने एक एयरहोस्टेस स्टाफ की हरकतो का किया खुलासा..

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें एयरलायंस स्टाफ की हरकत सामने आया है।  वीडियो में फ्लाइट का स्टाफ यात्रियों को दिए जाने वाले खाने को टेस्ट कर रहा है।Video: टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर ने एक एयरहोस्टेस स्टाफ की हरकतो का किया खुलासा..

वीडियो पोस्ट करते हुए हरभजन मे लिखा, ‘यदि आपको फ्लाइट में सफर दौरान कम चिकन खाने को मिलता है तो यह मत सोचिए कि एयरलायंस कॉस्ट कटिंग पर है। इसका कारण कुछ और भी हो सकता है।’ दरअसल, इस वीडियो में एयरलाइन्स की स्टाफ चिकन खाते नजर आ रही है।

पढ़ेंः- IPL 2018: युवराज सिंह, गंभीर समेत अन्य खिलाड़ियों ने अपनी बेस प्राइस का किया खुलासा

हालांकि, इस बात का पता नहीं चल पाया है यह वीडियो हरभजन ने खुद ही बनाई है या सोशल मीडिया से ली है, लेकिन खबर लिखे जाने तक 10 सेकेण्ड के इस वीडियो को 26 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि कई लोगों की प्रतिक्रिया आ चुकी है।

बता दें कि हरभजन सिंह काफी दिनों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। फिलहाल वो सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में खेल रहे हैं। पिछले काफी समय से टीम से बाहर रहे हरभजन को आईपीएल सीजन 11 में वापसी हो सकती है या नहीं। इस बात का पता तो 27-28 जनवरी को चलेगा, क्योंकि इस दिन खिलाड़ियों की नीलामी होनी है।

हाल ही में बेस प्राइस को लेकर हरभजन ने कहा था, ‘मुंबई इंडियंस के साथ मेरा सफर एक दशक का रहा। मेरा ध्यान अपनी मजबूती के हिसाब से खेलने पर टिका है, फिर चाहे जो भी फ्रैंचाइजी मुझे खरीदे। देखते हैं कि नीलामी में क्या होता है।’

You May Also Like

English News