VIDEO: टी-20 में ‘हिटमैन’ रोहित बन गए ‘सुपरमैन’…..

मंगलवार रात तिरुवनंतपुरम टी-20 में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड पर 6 रनों से रोमांचक जीत हासिल की. भारत के खिलाफ अजेय चल रहे कीवियों ने पहली बार टी-20 सीरीज में 1-2 से हार का स्वाद चखा. इसके साथ ही कप्तान विराट कोहली ने इस साल एक और सीरीज पर कब्जा कर लिया.VIDEO: टी-20 में 'हिटमैन' रोहित बन गए 'सुपरमैन'.....विराट कोहली ने कहा- जब पांड्या चोटिल हुए तब उनके दिमाग में क्या चल रहा था

वर्षा बाधित 8-8 ओवरों के मुकाबले में 68 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड टीम भारतीय फील्डर्स से पार नहीं पा सकी. दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर रोहित शर्मा ने कॉलिन मुनरो का अविश्वसनीय कैच लपककर भारत को बड़ी सफलता दिलाई. 

वे वही मुनरो हैं, जिन्होंने राजकोट में शतकीय पारी (नाबाद 109 रन) खेलकर भारत के सामने 197 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा था. न्यूजीलैंड ने वह मैच 40 रनों से जीतकर सीरीज में 1-1 से बराबरी पाई थी.

दरअसल, मुनरो ने जसप्रीत बुमराह के उस ओवर में मिड ऑन पर ऊंचा शॉट लगाया. रोहित ने लेकिन गेंद से नजरें नहीं हटाईं, उन्होंने दौड़ लगाते हुए ऐसी डाइव लगाई कि वह कैच रोहित के हाथों में जा फंसी. मुनरो (7 रन) को 8/2 के टीम स्कोर पर पैवेलियन लौटना पड़ा.

देखे विडियो:-

You May Also Like

English News