इस बड़े एक्सटर की पोती का ‘शेप ऑफ यू’ पर क्रेजी डांस विडियो हुआ वायरल…

नई दिल्ली: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बड़े कलाकारों के बच्चों के डेब्यू करने की होड़ लगी है. इस भीड़ को चीरती हुई 19 साल की दिलीप कुमार की पोती सायशा सहगल फिल्म ‘शिवाय’ से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत की. हालांकि, इस फिल्म में वे अपनी कुछ खास छाप नहीं छोड़ पाईं.इस बड़े एक्सटर की पोती का 'शेप ऑफ यू' पर क्रेजी डांस विडियो हुआ वायरल...इन दोनों ने बंद कमरे में किया ऐसा गंदा काम, की पूरे होटल को ही करना पड़ा सील…देखें विडियो

अब सायशा तमिल रोमांटिक फिल्म ‘वनामगन’ में अभिनेता जयराम रवि के साथ नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 23 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म की रिलीज से पहले सायशा ने अपने टि्वटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है.

बियर पीने वाली लड़कियों की खूबियां जानकर आप भी चौंक जाएंगे…

इस वीडियो में दिलीप कुमार की पोती सायशा सहगल ने अपने डांस का हुनर दिखाया है. इस वीडियो में सायशा डांस कर रही है. टि्वटर पर शेयर किए गए इस वीडियों में साइशा बेहद खूबसूरत नजर भी आ रही है और डांस भी कर रही है. सायशा ने एड शीरीन के मशहूर गाने ‘शेप ऑफ यू’ पर डांस किया है. खबरों की मानें तो सायशा जल्द ही प्रभुदेवा की कॉरियोग्राफी में भी काम करेंगी और इसे लेकर वे काफी उत्साहित हैं.

बता दें ने अजय देवगन के निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म ‘शिवाय’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकी हैं. ‘शिवाय’ में सायशा ने अनुष्का नाम की आईएफएस ऑफिसर का किरदार निभाया था. सायशा अब तक चार फिल्मों में काम किया है जिसमें एक हिंदी, एक तेलुगु और दो तमिल है. साइशा साउथ में अच्छी लोकप्रिय है.

You May Also Like

English News