Video: ‘दिल जंगली’ का पहला गाना हुआ रिलीज, Party Song यूट्यूब पर हुआ HIT

तापसी पन्नू और साकिब सलीम स्‍टारर फिल्‍म ‘दिल जंगली’ का पहला गाना ‘नच ले न’ रिलीज हो चुका है और इस गाने ने रिलीज के साथ ही धूम मचा दी है. पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का यह नया गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. ‘दिल जंगली’ के इस पहले गाने को गुरु रंधावा और नीति मोहन ने अपनी आवाज दी है. फिल्‍म ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ के आए दो हनी सिंह के पंजाबी रैप गानों के बाद गुरू रंधावा का यह गाना भी क्‍लब सॉन्‍ग है और पार्टीज में खूब बजने वाला है.Video: 'दिल जंगली' का पहला गाना हुआ रिलीज, Party Song यूट्यूब पर हुआ HIT

इस पंजाबी गाने पर तापसी पन्नू नशे में जमकर झूमती हुई नजर आ रही हैं. ‘नच ले न’ गाने में इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी भी अपनी झलक दिखाने वाले हैं. वह इस गाने में डांस करते नजर आएंगे. गुरू रंधावा के इस गाने को 24 घंटे से भी कम टाइम में 2 करोड़ से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं. आप भी देखें इस फिल्‍म का यह नया गाना.

 ‘दिल जंगली’ लव, फ्रेंडशिप, ब्रोमांस जैसे कई इमोशन्‍स को लेकर नजर आने वाली फिल्‍म है. इस फिल्म को अलिया सेन डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि पूजा इंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन में बनी फिल्म है. ‘दिल जंगली’ के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख हैं. यह फिल्म 16 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

देखे विडियो:-

You May Also Like

English News