#Viral Video दीपावली पर दारू पीकर ऐसे भागे दरोगा बाबू

Police जनता की हिफाजत के लिए होती है लेकिन ज़रा सोचिए कि पुलिस का कोई अधिकारी या सिपाही अपनी ड्यूटी पर होने के बावजूद और पूरी वर्दी में अगर दारू पीकर नशे में टल्ली हो जाए और ढंग से खड़ा भी न हो पाए तो जनता की हिफाज़त क्या वो खाक करेगा।

ये भी पढ़े:> भोपाल सेंट्रल जेल के 8 संदिग्ध आतंकियों के एनकाउंटर का वीडियो आया सामने
#Viral Video दीपावली पर दारू पीकर ऐसे भागे दरोगा जी

ऐसा ही एक नज़ारा देखने को मिला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में जहां एक पुलिस कर्मचारी बकायदा बार में बैठकर कुछ दोस्तों के साथ दारू के मज़े ले रहे हैं। कमाल की बात तो यह थी कि जनाब उस वक़्त पूरी वर्दी में थे और अपनी ड्यूटी पर तैनात थे। उनकी इस हरकत की एक रिपोर्टर ने वीडियो बना ली और फिर क्या था कैमरा देखते ही दारोगा जी हो गए वहां से रफूचक्कर।
 जहां एक तरफ पूरी पुलिस फोर्स जनपद में दीपावली के पर्व पर सुरक्षा व्यवस्था में लगा हुआ था। वहीं दूसरी ओर एक दरोगा जी बार में बैठकर जाम से जाम लड़ाते रहे। बार में बैठे एक शख्स ने छुपकर अपने कैमरे से उनकी इस हरकत की रिकॉर्डिंग कर ली। यह देख दरोगा बार से उठकर बाहर निकल गये। दरोगा जी से पूछा गया कि आप वर्दी में ऐसे खुलेआम शराब पी रहे हैं, तो वो कैमरे पर हाथ मारने लगे और झड़प करने लगे। दारोगा जी उस युवक से माफी भी मांगते नज़र आ रहे हैं। जैसे ही दारोगा जी ने देखा कि मामला बिगड़ रहा है, तुरंत मौका पाकर वहां से नौ दो ग्यारह हो गए।

You May Also Like

English News