अभी-अभी: सहारनपुर विवाद में, उपद्रवियों ने फूंक दी चौकी, चारों तरफ मचा हडकंप…देखे विडियो

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में कई दिनों से दो समुदायों के बीच जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. यहां मंगलवार को भड़की हिंसा अब पुलिस नियंत्रण से बाहर हो चुकी है.अभी-अभी: सहारनपुर विवाद में, उपद्रवियों ने फूंक दी चौकी, चारों तरफ मचा हडकंप...देखे विडियो
यहाँ प्रदर्शनकारियों में जबर्दस्त आक्रोश देखने को मिला. उग्र भीड़ ने पुलिस और मीडिया पर भी हमले किए हैं. भीम आर्मी के लोगों ने पुलिस पर पथराव किया. इस दौरान सीओ सिटी को भागकर अपनी जान बचानी पड़ी. कई वाहन को आग के हवाले किया गया.
इतना ही नहीं आक्रोशित भीड़ ने चौकी रामनगर बादशाहपुर में भी आग लगा दी है. क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है. मौके पर भारी संख्यां में सुरक्षाबल के जवान तैनात हैं.
इससे पहले उपद्रवियों ने जिले के चार चौराहों पर जाम लगा दिया और जमकर बवाल काटा. इस दौरान उपद्रवियों ने दो बाइकों को आग के हवाले कर दिया और पुलिस पर जमकर पत्थरबाजी की.
वहीँ एसएसपी सहारनपुर ने बताया कि महापंचायत में भाग लेने आ रहे लोगों को मना करने पर लोगों ने जाम लगाया और तोड़फोड़ शुरू कर दी.
ये है मामला:-
– पिछले शुक्रवार को सहारनपुर के बड़गांव में महाराणा प्रताप की जयंती के जुलूस को लेकर बवाल हो गया था
– इस हिंसा के दौरान हुए पथराव में एक एक युवक की मौत हो गई थी
– वहीं, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए थे
– इसी घटना को लेकर एक समुदाय ने आज पंचायत बुलाई थी
– इसे प्रशासन ने मंजूरी नहीं दी
– इसके बाद भीम आर्मी और अन्य दलित संगठनों ने थाना सदरबाजार के मल्हीपुर रोड और चिलकाना के हलालपुर में जाम लगा दिया और जमकर उत्पात मचाया

You May Also Like

English News