VIDEO: पाकिस्तान में पिज्जा बना रहे हैं विराट कोहली का विडियो तेजी से हुआ वायरल

भारत जब पाकिस्तान के खिलाफ खेलता है तो भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने चरम पर होते हैं. 4 जून को चैंपियंस ट्राफी के मुकाबले में भी उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था. कोहली के लेवल का अंदाजा पाकिस्तानी पत्रकार नजराना गफार के ट्वीट से ही लगाया जा सकता है. पाकिस्तानी पत्रकार ने लिखा की भारतीय हमारी पूरी टीम को ले जाए और बदले में कोहली को एक साल के लिए दे दें.VIDEO: पाकिस्तान में पिज्जा बना रहे हैं विराट कोहली का विडियो तेजी से हुआ वायरलटेंट वाले से हुआ इस महिला को हुआ प्यार, किराए के रूम में दोनों मिलते थे और फिर एक दिन…

पिच पर भले ही वो विपक्ष से खेल रहे हो लेकिन पाकिस्तान में भी उनके फैंस हैं. पाकिस्तान के पास कोहली के स्तर को कोई खिलाड़ी तो नहीं है, जो उन्हें टक्कर दे सके, लेकिन उनका हमशक्ल उनके पास जरूर है.कोहली का हमशक्ल कोई प्रोफेशनल क्रिकेटर नहीं है. वह कराची के शहीद-ए-मिलात के एक पिज्जा आउटलेट में काम करता है. ‘just pakistani thing ‘ ने फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड किया है.

देखें विडियो: लड़कियां बदल रही थी कपडे, तभी वहां पहुंचे कुछ लड़के, और किया…

इसके बाद से ही क्रिकेट फैंस स्तब्ध हैं. वो पिज्जा आउटलेट में काम करने वाला बिल्कुल विराट कोहली की तरह दिखता है.इससे पहले अरशद खान इंटरनेट पर छाए हुआ था. वह इस्लामाबाद के पेशावर चौक पर रविवार बाजार में देखा गया था. एक लोकल फोटोग्राफर ने उसका फोटो पोस्ट किया था, जिसके बाद वह वायरल हो गया. वह भी विराट कोहली की तरह ही दिखता था.

You May Also Like

English News