VIDEO: फ्री टाइम में अपने डॉगी को ट्रेनिंग करवा रहे हैं MS धोनी

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का अपने कुत्तों के प्रति प्यार कोई छुपा नहीं है. छुट्टियों के समय धोनी अपने घर में अपने डॉगी के साथ मस्ती कर रहे हैं. मंगलवार को धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला, जिसमें वह डॉगी को ट्रेनिंग करवा कर रहे हैं. देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, अभी तक इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.VIDEO: फ्री टाइम में अपने डॉगी को ट्रेनिंग करवा रहे हैं MS धोनीआखिर क्यों कप्तान कोहली ने बीच में ही छोड़ी बैटिंग प्रैक्टिस…

क्या है वीडियो में ?

वीडियो में धोनी अपने डोॉगी ‘ज़ोया’ को ट्रेनिंग करा रहे हैं, इस दौरान दूसरा डॉगी ‘लिली’ उसे चियर कर रहा है. वीडियो में धोनी अपने डॉगी को सर्किल में से कूदना सीखा रहे हैं, वह जोर से भाग कर आता है और लगातार छलांगें लगाकर सर्किल में से कूदता है.

आपको बता दें कि टीम इंडिया को 16 नवंबर से श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच खेलना है. धोनी टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं, जिसके कारण उन्हें परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिल गया है. हाल ही में उनकी पत्नी साक्षी ने भी एक वीडियो साझा किया था, जिसमें धोनी फ्लाइट में बैठे हुए थे और फैंस से बचने को अपना चेहरा ढक लिया थे.

एमएस धोनी की पत्नी साक्षी ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियोज अपलोड किए. जिनमें वह फ्लाइट में सफर करने के लिए जा रहे हैं. इसी एक वीडियो में धोनी फ्लाइट में बैठे हुए हैं, लेकिन उन्होंने फैंस से बचने के लिए अपना चेहरा ढका हुआ है. कुछ लोग आ रहे हैं और धोनी को नोटिस भी कर रहे हैं. इसके अलावा साक्षी ने एक और वीडियो भी डाला जिसमें धोनी चुपचाप खड़े हैं, और साक्षी उनके साथ मज़ाक कर रही हैं.    

आलोचकों के निशाने पर माही

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से धोनी आलोचकों के निशाने पर हैं. टी-20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन ना करने के कारण कई पूर्व खिलाड़ियों ने धोनी की टी-20 टीम में जगह को लेकर सवाल खड़े किए थे. वीवीएस लक्ष्मण, आकाश चोपड़ा, अजित अगरकर समेत कई अन्य खिलाड़ियों ने ऐसे सवाल खड़े किए थे. हालांकि, कई पूर्व दिग्गज, कप्तान कोहली, कोच रवि शास्त्री समेत सभी धोनी के बचाव में उतर आए 

देखे विडियो:-

ZOYA(Dutch shepherd) does some training and LILY(husky) does the cheering job

A post shared by @mahi7781 on

You May Also Like

English News