ढिंचैक पूजा की हुई धमाकेदार वापसी, और साथ लायी ‘बापू दे दे थोड़ा कैश’ का ये #Video देखें…

नई दिल्ली: ढिंचैक पूजा को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। उन्होंने बेसिर-पैर के गानों और अपनी बेसुरी आवाज से सोशल मीडिया पर पिछले कुछ वक्त से काफी हंगामा मचाया हुआ है। अब एक बार फिर से उन्होंने अपने नए गाने (बापू दे दे थोड़ा कैश) के साथ सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है। ढिंचैक पूजा ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर अपना नया सॉन्ग अपलोड किया है। सिर्फ ये गाना ही नहीं बल्कि उनका पहला सॉन्ग ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ भी उनके इस अकाउंट पर फिर से दिखने को मिल रहा है। लेकिन उनके इस नए गाने की खास बात यह है कि इसमें सिर्फ ढिंचैक पूजा की आवाज सुनाई दे रही है और वीडियो में अंतरिक्ष में डॉलर उड़ते हुए दिख रहे हैं। साथ ही गाने की लिरिक्स भी चल रहे हैं।ढिंचैक पूजा की हुई धमाकेदार वापसी, और साथ लायी 'बापू दे दे थोड़ा कैश' का ये #Video देखें...

बता दें कि ढिंचैक पूजा ने हाल ही में अपने एक अनवेरिफाइड अकाउंट से अपने इस वीडियो के बारे में जानकारी दी थी। वैसे कुछ वक्त पहले ही यूट्यूब से ढिंचैक पूजा के सभी गानों को हटा दिया गया था। दरअसल कथप्पा सिंह नाम के एक आदमी ने दावा किया था ढिंचैक पूजा ने गानों को चुराकर अपने वीडियो बनाए हैं।

Omg! समंदर की लहरों में खेल रही हैं कटरीना की जवानी, देखें #वीडियो

गौरतलब है कि ढिंचैक पूजा को इससे पहले ‘दिलों का शूटर’ गाने में देखा गया था। इसमें लाल रंग के स्कूटर को चलाती हुईं अपनी तारीफें करती नजर आ रही थीं। हालांकि इस गाने में बिना हैलमेट ड्राइविंग के लिए काफी विवाद हुआ था।

रामनाथ कोविंद के शपथ लेते ही संसद के सेंट्रल हॉल में गूंजे ‘जय श्री राम’ के नारे…

https://youtu.be/Hh02qDqEtFQ

You May Also Like

English News