VIDEO: बारिश ने किया मैदान को गीला तो सेना के हेलिकॉप्टरों ने ऐसे सुखाया….

पाकिस्तान में इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी के लिए पाकिस्तान सुपर लीग के दो मैच लाहौर में कराए जा रहे हैं। आईपीएस की तर्ज पर शुरू किए गए इस लीग को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड किसी भी तरह से हिट कराना चाहती है। बोर्ड की इस बात का अंदाज इससे भी लगाया जा सकता है कि बुधवार को लाहौर का गद्दाफी स्टेडियम बारिश की वजह से गीला हो चुका था और इसे सूखाने के लिए सेना के हेलिकॉप्टर की मदद तक ली गई। VIDEO: बारिश ने किया मैदान को गीला तो सेना के हेलिकॉप्टरों ने ऐसे सुखाया....कराची किंग्स और पेशावर जल्मी के बीच खेले जा मैच को तेज बारिश की वजह से बीच में रोकना पड़ा। एक समय ऐसा लग रहा था कि शायद मैच पूरा हो ही नहीं पाएगा। लेकिन बोर्ड के अधिकारियों ने मैदान को जल्दी सुखाने के लिए सेना के दो हेलिकॉप्टर की मदद ली। 

हेलिकॉप्टरों ने अपने पंखों से मैदान को जल्दी सुखाने में कामयाबी पाई। इस नजारे को देखकर वहां मौजूद दर्शक हैरान रह गए और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने लगे। देखते ही देखते यह तेजी से वायरल भी हो गया। 

पेशावर की ओर से खेलते हुए कामरान अकमल ने तूफानी पारी खेली और अपनी टीम को फाइनल में पहुंचा डाला। उन्होंने पहले बल्लेबाजी करते हुए 27 बॉल पर 5 चौके और 8 छक्कों की मदद से 77 रन जड़े। उनकी टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट गंवाकर 170 रन बनाए। इसके जवाब में कराची महज 156 रन ही बना सकी और 13 रन से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। अब रविवार को फाइनल में पेशावर का मुकाबला इस्लामाबाद से कराची में होना है। 

देखे विडियो:-

You May Also Like

English News