VIDEO: बुमराह ने थ्रो पर टॉम लाथम को किया रन आउट फिर भी धोनी ने ऐसे लिए मजे

रविवार को कानपुर में खेले गए निर्णायक वनडे मैच में टीम इंडिया ने जिस तरह न्यूजीलैंड के खिलाफ 6 रन से रोमांचक जीत दर्ज की उसने फैंस की धड़कने बढ़ा दी थी. 3 मैचों की इस वनडे सीरीज का फैसला आखिरी मैच के आखिरी ओवर में हुआ और भारत वनडे सीरीज 2-1 से जीतने में कामयाब रहा.VIDEO: बुमराह ने थ्रो पर टॉम लाथम को किया रन आउट फिर भी धोनी ने ऐसे लिए मजेस्वच्छ भारत मिशन: नगर निगम के ब्रांड एंबेसडर बने इंडिया के स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना

दरअसल, न्यूजीलैंड की पारी के 48वें ओवर की पांचवीं गेंद पर जसप्रीत बुमराह ने महेंद्र सिंह धोनी के थ्रो पर टॉम लाथम को रन आउट किया था. बुमराह के इस रन आउट के बाद धोनी ने उनकी नकल उतारते हुए उनका मजाक उड़ाया.

धोनी ने बुमराह को इशारा करते हुए कहा उसके पास इतना समय था कि वह आगे जाकर भी गेंद स्टंप पर मार कर गिल्लियां बिखेर सकता था. मैच के बाद बुमराह ने भी यह बात स्वीकार की कि उन्हें स्टंप्स पर जाकर गिल्लियां बिखेर देनी चाहिए थी. बुमराह ने कहा यह अच्छा रहा कि मैं स्टंप्स में गेंद मार सका. बिलकुल ऐसा की वाकया इंग्लैंड के खिलाफ कट्टक वनडे में हुआ था इसीलिए धोनी हंस रहे थे.

कानपुर में भी बुमराह ने उसी मैच का एक्शन रीप्ले किया है क्योंकि उस समय न्यूजीलैंड टीम को 17 गेंदों में 26 रन की दरकार थी. अगर टॉम लाथम रन आउट नहीं होते तो टीम इंडिया मैच के साथ-साथ सीरीज भी गंवा देती. देखा जाए तो बुमराह के यह दोनों ही रन आउट मैच विनिंग साबित हुए हैं.

देखे video:-

You May Also Like

English News