बैंक की लंबी लाइन से परेशान होकर इस आदमी ने सरेआम उतारे कपड़े: विडियो

देश भर में 500 और 1000 रुपए के नोट पर बैन के बाद से ही हड़कंप मच गया है। बड़ी संख्या में लोग अपने पुराने नोट बदलवाने बैंक पहुंच रहे हैं।

बैंक की लंबी लाइन से परेशान होकर इस आदमी ने सरेआम उतारे कपड़े: विडियो
इसी बीच एक आदमी पैसे बदलने बैंक पहुंचा, लेकिन वहां उसने ऐसा कुछ किया जिसे देखकर या सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।
भीड़ को देखकर इस आदमी का फ्रसट्रेशन का लेवल इतना ज्यादा बढ़ गया इसने अपने पूरे कपड़े उतार दिए और और भारत का झंडा लेकर जमीन में लोटने लगा। ऐसा देख वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस ने उसे उठाकर बैंक के अंदर ले गया।
बता दें कि नोट बैन के बाद हालत ये है कि बैंक और एटीएम के आगे लोगों के दिन की शुरूआत तो शांति से हो रही। लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता जाता है उनके सब्र की सीमा भी जवाब देने लगती है। फिर सब्र का फल नोट होता है।
लोग इस नए आदर्श को मानने के लिए तैयार नहीं। शुरूआत कोई एक करता है फिर पूरी भीड़ भेड़ चाल हो जाती है। हर कोई अफरातफरी वाली अव्यवस्था का हिस्सा बन जाता है और इसी अफरातफरी में पहले हाथ पैर चलने शुरू होते हैं और फिर दे लाठी।
बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी के ऐलान के बाद से 500 और 1000 के नोट बंद हो गए हैं। नोट बदलने और जमा करने के लिए बैंक 10 नवंबर से खोले गए हैं। 10 नवंबर से 30 दिसंबर तक कुल 50 दिनों का समय दिया गया है नोट बदलवाने के लिए। उसके बाद भी अगर कोई पुराना नोट जमा करता है तो उसे पहचान पत्र दिखाना होगा। 

You May Also Like

English News