VIDEO: भूटान के इस नन्हे प्रिंस के लिए हाथों में फुटबॉल घुमाने लगे मोदी

भूटान के राजा जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुक का भारतीय दौरा इन दिनों चर्चा में है. चर्चा का विषय बने हैं भूटान के नन्हे प्रिंस जिग्मे नामग्याल वांगचुक. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नन्हे प्रिंस के केमेस्ट्री खूब चर्चा बटोर रही है. अब इसका एक वीडियो भी सामने आया है.VIDEO: भूटान के इस नन्हे प्रिंस के लिए हाथों में फुटबॉल घुमाने लगे मोदीVIDEO: भूटान के इस नन्हे प्रिंस के लिए हाथों में फुटबॉल घुमाने लगे मोदीतेज रफ़्तार ट्रेन के अचानक ब्रेक लगाये जाने से गाड़ी में सवार यात्रियों में मचा हड़कंप…

PMO की ओर से मुलाकात का एक वीडियो साझा किया गया है. जिसमें पीएम मोदी नन्हे राजकुमार के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. मोदी अपने हाथ में फुटबॉल घुमाते हुए नन्हे प्रिंस को दे रहे हैं. 

प्रधानमंत्री मोदी ने नन्हे राजकुमार को फीफा अंडर-17 का फुटबॉल और शतरंज गिफ्ट किया. भूटान के राजा ने राष्ट्रपति कोविंद से भी मुलाकात की. राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी राजकुमार को गिफ्ट दिया. गिफ्ट पाकर नन्हे राजकुमार बहुत ही खुश नजर आए. राष्ट्रपति कोविंद ने कहा कि भारत और भूटान की सुरक्षा चिंता अविभाज्य और पारस्परिक है.

राष्ट्रपति ने की तारीफ 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बुधवार को डोकलाम विवाद सुलझाने में भूटान नरेश जिग्मे खेसर नामग्येल वांगचुक की भूमिका की सराहना की. भूटान स्थित डोकलाम क्षेत्र में भारत और चीन की सेना आमने-सामने आ गईं थीं. कोविंद ने राष्ट्रपति भवन में भूटान नरेश जिग्मे खेसर नामग्येल वांगचुक, उनकी पत्नी रानी पेमा जेतसुन वांगचुक और राजकुमार जिग्मे नामग्याल वांगचुक से मुलाकात के बाद यह बात कही.

देखे विडियो:-

You May Also Like

English News