देखें विडियो: मस्ती के लिए ब्वॉयफ्रेंड के सैंडविच में डाली मकड़ी, मिला ऐसा जवाब…

नई दिल्ली। ब्वॉयप्रेंड और गर्लफ्रेंड का रिश्ता मस्ती-मजाक का होता है। हमउम्र होने की वजह से दोनों के बीच नोक झोंक और हंसी मजाक चलता रहता है, लेकिन कई बार ये मजाक बड़ा भारी पड़ता है। इस लड़की के साथ तो ऐसा ही हुआ। मजाक-मजाक के चक्कर में उसने ऐसा काम कर दिया कि लड़के ने उसके साथ ब्रेकअप कर लिया।देखें विडियो: मस्ती के लिए ब्वॉयफ्रेंड के सैंडविच में डाली मकड़ी, मिला ऐसा जवाब...मां को इस हालत में देख बेटे से रहा नहीं गया- और फिर जो हुआ वो चौंकाने वाला था….

सैंडविच में डाल दी मकड़ी लड़की ने मस्ती के चक्कर में अपने ब्वॉयफ्रेंड के सैंडविच में मकड़ी डाल दिया। जी हां लड़की ने मस्ती के चक्कर में खतरनाक काम कर दिया। उसने अपने प्रेमी के लिए सैंडविच बनाई और उसमें मकड़ी डाल दिया।

इन दोनों ने बंद कमरे में किया ऐसा गंदा काम, की पूरे होटल को ही करना पड़ा सील…देखें विडियो

ब्वॉयफ्रेंड का रिएक्शन रिकॉर्ड करना चाहती थी लड़की हंसी-मजाक पसंद करने वाले स्वभाव की है, इसलिए उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ ये प्रैंक किया और खुद उसके लिए सैंडविच बनाई। पैकेट में बंद मकड़ी को अपने हाथों से मसला और उसे सैंडविच के बीच में रख दिया। लड़की इस सैंडविच को खाते हुए अपना ब्वॉयफ्रेंड का रिएक्शन रिकॉर्ड करना चाहती थी।

मकड़ी देखकर उड़ गए होश शुरुआत में लड़का बड़े आराम से सैंडविच खा रहा था, लेकिन उसे कुछ शक हुआ। उसने सैंडविच को खोलकर देखा तो दंग रह गया। लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड के सैंडविच में बड़ी वाली मकड़ी के टुकड़े करके रख दिए थे।

बिगड़ गई तबियत सैंडविच खाते ही लड़के की तबियत बिगड़ गई। उसका मुंह लाल हो गया, दस्त होने लगा। इस मजाक से लड़का इतना नाराज हुआ कि उसने गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप कर लिया।देखें वीडियो…

You May Also Like

English News