VIDEO: यहां शिवसेना को ठेंगा दिखाकर सरेआम लड़के लड़किया कर रहे है KISS

शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को महिला दिवस पर पुलिस और काफी भीड़ के समक्ष वहीं बैठे कपल्स के साथ बदसलूकी की थी व कपल्स को खदेड़ते हुए लाठियां भांजी थी। जिसके विरोध में गुरुवार को दर्जनों युवाओं ने ‘किस ऑफ लव’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यह विरोध कोच्चि के मरीन ड्राइव पर किया गया। युवाओं ने मरीन ड्राइव पर नाटक करके, गाना गाकर और एक-दूसरे को किस करके शिवसेना की हरकतों का विरोध किया।

VIDEO: यहां शिवसेना को ठेंगा दिखाकर सरेआम लड़के लड़किया कर रहे है KISS

इस होटल में प्रेग्नेंट होने से मिलते हैं 70 लाख रुपए, पढ़े पूरी खबर

बता दे इस से पहले शिवसेना के कार्यकर्ता बुधवार को मार्च निकाला रहे थे। इस दौरान उनके हाथो में बैनर थे जिन पर लिखा था, ‘stop love under umbrella’। शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पहले मरीन ड्राइव पर बैठे कपल्स को बोलकर प्रताड़ित किया, फिर उन्हें मॉरल पलिसिंग के नाम पर वहां से भगा दिया था। और ये सब तब हुआ जब वहां पुलिसवाले मौजूद थे। आरोप है कि उन्होंने कपल्स को धमकी दी कि वे यहां दोबारा नहीं आएं। मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद वहां के हालात को नियंत्रित किया जा सका था।

OMG!! गायब होकर भूत ने इस लड़की के साथ किया सेक्स

इस हरकत के लिए शिवसेना के छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहां मौजूद पुलिस सब इंस्पेक्टर को कुछ एक्शन न लेने के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।

 

You May Also Like

English News