‘रईस’ के ट्रेलर ने दुनिया भर मचाया धमाल, बड़ी होगी टक्कर

बॉलीवुड किंग खान की फिल्म ‘रईस’ का ट्रेलर बुधवार को सैंकड़ों स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज हुआ। फैन्स को इस पल का इंतजार बेसब्री से था। फिल्मी गलियारों में शाहरुख की इस फिल्म के ट्रेलर की खूब तारीफ हो रही है। देखना दिलचस्प होगा कि फैन्स इस ट्रेलर को कैसा रिस्पांस देते हैं।

'रईस' के ट्रेलर ने दुनिया भर मचाया धमाल, बड़ी होगी टक्कर

फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है। हालांकि बीते कई दिनों से यह चर्चा थी कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा। पहले चर्चा थी कि यह ट्रेलर सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ के साथ रिलीज होगा। बाद में कहा गया कि यह ट्रेलर आलिया और शाहरुख की फिल्म ‘डिअर जिंदगी’ के साथ रिलीज होगा। मगर इसके उलट यह रिलीज हुआ सैंकड़ों स्क्रीन्स पर।

हॉलीवुड की हॉट पॉप सिंगर सेलेना गोमेज की तस्वीरों ने लगा दी आग, हुईं न्यूड

शाहरुख खान ने ट्विटर पर फैन्स के साथ ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा ‘अब मेरा भी बनता है। ट्रेलर डाल दूं।’ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा ‘लीजिए आप भी देखिए ‘रईस’ का ट्रेलर।’ सनी लिओनी ने लिखा ‘यह अवसर देने के लिए शुक्रिया।’

फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने किया है। ट्रेलर को मुंबई में नहीं बल्कि देश के नौ शहरों में एक साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए लॉन्च किया गया। इन शहरों में दिल्ली, इंदौर, अहमदाबाद, कोलकाता, बेंगलुरू, हैदराबाद, जयपुर और पंजाब का मोंगा शामिल हैं।

जानिए? कटरीना कैफ मैरिटल रेप को लेकर क्या सोचती हैं

शाहरुख ने मुंबई में ट्रेलर लॉन्च किया। इसके बाद इन शहरों की मीडिया से बातचीत की। जानकारी के मुताबिक मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर को 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया है। फिल्म की रिलीज डेट 26 जनवरी तय की गई थी। हालांकि चर्चा ऐसी भी है कि इसे एक दिन पहले ही रिलीज किया जा सकता है। इसका कारण ‘काबिल’ की रिलीज डेट का एक दिन पहले खिसकना है।

शाहरुख के साथ इस फिल्म में माहिरा खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे। ट्रेलर लॉन्च के लिए जाते वक्त शाहरुख ने एक सेल्फी फैन्स के साथ शेयर की। आप भी देखिए।

You May Also Like

English News