VIDEO: ‘रजनी’ के फैन हुए CSK के धुरंधर, काला चश्मा पहनकर धोनी ने भी जड़ा डायलॉग

आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) सीजन-11 की शुरुआत से पहले ही फ्रैंचाइजियों ने अपनी-अपनी टीम को प्रमोट करना शुरू कर दिया है। इसकी शुरुआत आईपीएल में दो साल के बैन के बाद वापसी करने वाले चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से हो चुकी है।VIDEO: 'रजनी' के फैन हुए CSK के धुरंधर, काला चश्मा पहनकर धोनी ने भी जड़ा डायलॉग

दरअसल रजनीकांत की आने वाली फिल्म ‘काला’ और चैन्नई सुपर किंग्स का एक मैश अप वीडियो रिलीज हुआ है। इस वीडियो में सीएस के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी समेत हरभजन सिंह, मुरली विजय और ड्वेन ब्रावो रजनीकांत की आने वाली फिल्म के डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में सबसे पहले हरभजन सिंह ने नाना पाटेकर का डायलॉग बोला है। हरभजन के बाद इस टीजर में मुरली विजय और वेस्ट-इंडीज के प्लेयर ड्वेन ब्रावो आते हैं। वीडियो के अंत में महेंद्र सिंह धोनी ने रजनीकांत की आने वाली फिल्म ‘काला’ का डायलॉग बोला है।

इस टीजर में तमिलनाडु के दो ट्रेन्डिंग टॉपिक चैन्नई सुपर किंग्स और ‘काला’ को समेटा गया है। फैंस और ऑडियंस आईपीएल और ‘काला’ दोनों का ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक तरफ जहां आईपीएल का आगाज 7 अप्रैल से होने जा रहा है, वहीं रजनीकांत अभिनीत फिल्म ‘काला’ 27 अप्रैल को रिलीज होगा। फिल्म ‘काला’ में रजनीकांत के साथ ईश्वरी राव और हुमा कुरैशी पर्दे पर नजर आएंगी।

देखे विडियो:-

You May Also Like

English News