Video: रोहित और टीम इंडिया ने रिकॉर्ड दोहरे शतक का जश्न कुछ इस तरह मनाया

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने बुधवार को मोहाली स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ रिकॉर्ड दोहरा शतक जमाया। इसकी मदद से टीम इंडिया ने श्रीलंका को दूसरे वन-डे में 141 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी की। पहले वन-डे में टीम इंडिया को सात विकेट की शिकस्त झेलना पड़ी थी। सीरीज का निर्णायक मुकाबला रविवार को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा।Video: रोहित और टीम इंडिया ने रिकॉर्ड दोहरे शतक का जश्न कुछ इस तरह मनायारोहित शर्मा ने बताया, तीन दोहरे शतकों में से कौन सा हैं बेस्ट…

श्रीलंका को विशाल अंतर से हराने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने कप्तान रोहित शर्मा के दोहरे शतक का जोरदार जश्न मनाया। बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर रोहित शर्मा के दोहरे शतक के जश्न का वीडियो शेयर किया है। 

वीडियो में दिख रहा है कि रोहित का होटल में केक से स्वागत हुआ। जैसे ही रोहित ने केक काटा, तभी अजिंक्य रहाणे और युजवेंद्र चहल ने उनके चेहरे को केक से सजा दिया। इससे पहले श्रीलंका ने टॉस जीतकर टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।

श्रीलंका को अपने इस फैसले पर काफी निराशा हुई, जब टीम इंडिया ने कप्तान रोहित शर्मा के 153 गेंदों में 13 चौको और 12 छक्को की मदद से 208 रन की पारी की बदौलत 50 ओवर में 4 विकेट पर 392 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में श्रीलंका की टीम निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 251 रन बना सकी।

रोहित शर्मा को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। 30 वर्षीय रोहित ने अपनी पारी पत्नी ऋतिका सजदेह को बतौर मैरिज एनिवर्सरी गिफ्ट के रूप में भेंट की।

देखे विडियो:-

You May Also Like

English News