VIDEO: वक्त के साथ कितना बदल गए हैं विराट कोहली, यकीं न आए तो सबूत देख लो

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी आक्रामक छवि के लिए मशहूर हैं। कोहली हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में मिली शिकस्त के बाद एक पत्रकार के सवाल पर भड़क गए। 29 वर्षीय कोहली ने पत्रकार को तीखा जवाब देते हुए कहा कि वो प्रेस कांफ्रेंस में जवाब देने आए हैं न कि लड़ने।

VIDEO: वक्त के साथ कितना बदल गए हैं विराट कोहली, यकीं न आए तो सबूत देख लोविराट कोहली ने जिस अंदाज में दक्षिण अफ्रीकी पत्रकार को जवाब दिए, इसके बाद से उनके रवैये पर सवाल खड़े हो रहे हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि आज पत्रकारों पर भड़कने वाले कोहली कभी मीडिया के सामने कुछ बोलने में भी घबराते थे। 

जी हां, एक वह भी समय था जब विराट कोहली पत्रकार के सामने कुछ भी बोलने में घबरा रहे थे। यह इंटरव्यू तब का है जब विराट कोहली टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे और वो दिल्ली का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। इसी दौरान उनका एक इंटरव्यू भी लिया गया था जो कि गलती से हुआ था। दरअसल इंटरव्यू दिल्ली के रणजी खिलाड़ियों का होना था, लेकिन उन खिलाड़ियों के नहीं पहुंच पाने के कारण विराट कोहली को पत्रकार के सवालों का जवाब देने के लिए भेज दिया गया था।

विराट का पहला इंटरव्यू:

अपने पहले इंटरव्यू में विराट कोहली बेहद ही भोले और सहमे से नजर आ रहे थे। विराट कोहली बेहद शालीनता से जवाब दे रहे थे। मगर आज जब विराट कोहली सफलता कि बुलंदियों पर हैं तो उनके मुंह से तल्ख शब्द निकल रहे हैं। वो अपनी बात को गुस्से में रख रहे हैं और लड़ाई होने की बात कर रहे हैं।

सेंचुरियन में एक पत्रकार ने जब कोहली से हर मैच में प्लेइंग इलेवन में बदलाव करने पर पूछा कि क्या यह एक कारण हो सकता है कि भारत मैच हार गया तो कोहली गुस्सा हो गए। उन्होंने जवाब दिया, ‘आपने 30 में से कितने टेस्ट मैच देखे?’ पत्रकार ने पलट कर जबाव दिया, ‘आपने कितनी बार टीम बदली?’ 

कोहली ने कहा, ‘कुल मिलाकर 21 जीत और दो हार और ड्रॉ।’ पत्रकार ने कहा, ‘इनमें से भारत में कितने जीते।’ गुस्साए कोहली ने कहा, ‘यह मायने नहीं रखता। हम जब भी मैदान पर जाते हैं तो अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं। मैं यहां आपके सवालों का जबाव देने आया हूं लड़ने नहीं।’

 

You May Also Like

English News