वीसी भानुचंद्र की दबंग वाइफ ने चपरासी के गाल पर मारा तमाचा… तो विगड़ गयामामला …मचा हड़कंप!

इलाहाबाद में विकास प्राधिकरण कार्यालय के एक चपरासी को वीसी की वाइफ ने मामूली सी बात पर कई थप्पड़ मार दिए। इसके बाद मामला विगड़ गया है। अब चपरासी अजीबो-गरीब धमकी दे रहा है। इससे वहां पर हड़कंप मचा हुआ है।

वीसी भानुचंद्र की दबंग वाइफ ने चपरासी के गाल पर मारा तमाचा… तो विगड़ गयामामला …मचा हड़कंप!

आज सीएम योगी आदित्यनाथ को सौंपी जायेंगी रिपोर्ट, बड़ी कार्रवाई की उम्मीद!

यूपी के इलाहाबाद में सोमवार सुबह ग्लास साफ न होने की बात को लेकर इलाहाबाद विकास प्राधिकरण(ADA) के वीसी भानुचंद्र गोस्वामी की पत्नी ने फोर्थ क्लास के कर्मचारी आकाश कुमार की थप्पड़ों से पिटाई कर दी। इससे दुखी आकाश इंसाफ न मिलने पर सुसाइड की बात कर रहा है। इसको लेकर एडीए में हड़कंप मचा हुआ है। काम करने वाले सभी कर्मचारी-यूनियन नेता सब समझौता कराने के लिए वीसी के ऑफिस में इकट्ठा हुए।

तो इसलिए फिर ब्याह रचाएंगी, बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ‘ऐषा देओल’

ये है पूरा मामला

– ADA के फोर्थ क्लास कर्मचारी आकाश कुमार की ड्यूटी वीसी भानु चंद्र गोस्वामी के घर पर लगी है। उसके मुताबिक, सोमवार सुबह करीब 10:00 बजे उनकी पत्नी ने उससे कहा ”तुम बर्तन ठीक से साफ नहीं किए हो, ये गि‍लास कितना गंदा है।”

– आकाश ने कहा- ”क्लास तो साफ है, लेकिन आप कहती हैं तो मैं फिर से साफ कर देता हूं।” वो जैसे ही गिलास धोने के लिए नीचे झुका, वैसे ही पत्नी ने उसकी थप्पड़ों से पिटाई कर दी।

– बिना वजह पिटाई से आहत आकाश घर गया और मां को लेकर ADA के यूनियन ऑफिस पहुंच गया। यहां यूनियन नेताओं से बात करने के बाद उसने इंसाफ की गुहार लगाई और बोला- अगर इंसाफ नहीं मिला, तो वो सुसाइड कर लेगा।

तो इसलिए फिर ब्याह रचाएंगी, बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ‘ऐषा देओल’

घंटो समझौते पर लेकर चलती रही बातचीत

– वीसी ने कुछ चुनिंदा लोगों के साथ यूनियन लीडर अजीत श्रीवास्तव, आकाश और उसकी मां के साथ अपने केबिन में मीटिंग की। इस दौरान – वो समझौते के लिए दबाव बनाते रहे।

इसके पहले भी कई घटनाओं को दे चुकी हैं अंजाम

– कर्मचारियों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया, वीसी भानुचंद्र की पत्नी का व्यवहार हमेशा से बंगले पर काम करने वाले कर्मचारियों के साथ ऐसा ही रहा है। इसके पहले भी वो कई कर्मचारियों को पीट चुकी हैं, लेकिन लोग अपनी नौकरी को बचाने के लिए मुंह नहीं खोलते हैं।

– आकाश का आरोप है- वीसी की पत्नी उसका लगातार उत्पीड़न करती हैं। इसकी मौखिक जानकारी उसने गोस्वामी को भी दी थी। सोमवार को गिलास साफ न होने पर उन्होंने चपरासी को तीन-चार थप्पड़ मारे।

You May Also Like

English News