इस चार साल की बच्ची का दिल को छू लेने वाला वीडियो हुआ वायरल

इस चार साल की बच्ची का दिल को छू लेने वाला वीडियो हुआ वायरल, आपने कई बार देखा या सुना होगा कि बच्चे कभी अपने डब्बे से आटा उड़ेल लेते हैं तो तभी कई बार शैंपू, तेल या कोई और सामान बिखेर देते हैं।

इस चार साल की बच्ची का दिल को छू लेने वाला वीडियो हुआ वायरल
बच्चों की ऐसी हरकतों  पर गुस्सा भी आता है और हंसी भी। ऐसी ही एक घटना का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. 12 मार्च को जैम अर्मिस्टेड  (Jem Armistead) के फेसबुक वॉल से शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 68 लाख बार देखा जा चुका है। आप भी शायद इस वीडियो को देखेंगे तो अपने चेहरे पर मुस्कान को आने से नहीं रोक पाएंगे।
इस वीडियो में दिख रही चार साल की बच्ची शरारत करने के बाद उसकी हरकत और तोतली आवाज में अपनी मां से बात करना दिल का छू लेने वाला है। 
इस वीडियो में बच्ची बाथरूम में खड़ी है और अपने पूरे शरीर पर सुडो क्रीम लगा रखी है। जब उसकी मां उसे इस हालत में देखती है तो वह हंसते हुए पूछती है-‘पूरे शरीर पर क्रीम क्यों लगा रखा है? बच्ची अपनी तोतली आवाज में मासूम अंदाज में कहती है, ‘बाथरूम में लगाने के लिए कुछ नहीं मिला, इसलिए उसने इस सूडोक्रीम को चेहरे, बालों और फिर पूरे शरीर पर लगा लिया।’
बच्ची की मां उसे नहाने के लिए कहती है तो वह पूरे शरीर को हिलाती है, ताकि सूडोक्रीम उसके शरीर से हट जाए, लेकिन ऐसा नहीं होता है। इसके बाद बच्ची को नहलाया जाता है।

बेटे से कहा- तुम बड़े हो गए हो मेरे पति की कमी दूर करो! देखे विडियो

मालूम हो कि सुडो क्रीम  में तैलीय होता है. बालों में लग जाने पर इसे हटाने में काफी मशक्कत होती है। बच्ची के बालों से भी काफी मेहनत के बाद सुडो क्रीम हटाया जाता है।

You May Also Like

English News