बोल्डनेस इंस्पायर सनी लियोनी का वायरल हो रहा है ये HOT YOGA वीडियो

मुंबई : सनी लियोनी बॉलीवुड में एंट्री से पहले अपने बैकग्राउंड के लिए ज्यादा चर्चा में रहती हैं। सनी की बॉलीवुड में एंट्री ने कई और फीमेल एक्टर्स को बोल्डनेस के लिए इंस्पायर किया है।

बोल्डनेस इंस्पायर सनी लियोनी का वायरल हो रहा है ये HOT YOGA वीडियो

बिंदास प्रियंका चोपड़ा ने करण से कहा, हां मैंने सेक्स किया है

आजकल सनी लियोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे में अपनी ख़ास अदा में हॉट योग को प्रमोट करती दिख रहीं हैं।

वही , पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ बॉलीवुड में अपना करियर बनाने वाली सनी लियोन अपने एक खास बयान की वजह से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, सनी अपने किसी खास अंग का बीमा करवाना चाहती हैं। इस बात का खुलासा सनी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया।
 
अब हर कोई ये जानने को बेताब है कि सनी आखिर अपने किस अंग का बीमा करवाना चाहती हैं। वैसे तो सनी इतनी खूबसूरत हैं कि उनके हर बॉडी पार्ट का बीमा होना चाहिए, लेकिन सनी को अपना एक अंग खासा पसंद है और वो उसका बीमा करवाना चाहती हैं। 
 
सनी से जब पूछा गया कि आखिर वो किस अंग का बीमा करवाना चाहेंगी तो सनी ने बेहद सोचकर इस बात का जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘मुझे अपने शरीर का सबसे खूबसूरत अंग अपना चेहरा लगता है. तो मैं अपने इसी अंग का बीमा करवाना चाहूंगी।
 
पिछले दिनों फिल्म ‘रईस’ में सनी लियोन का ‘लैला मैं लैला’ गाना रिलीज हुआ था। दर्शकों को उनका ये आइटम सॉन्ग इतना पसंद आया था कि कोलकाता में न्यू ईयर की एक परफॉर्मेंस के दौरान सनी को 6 बार इसी गाने पर डांस करना पड़ा था।
 
 
 

You May Also Like

English News