Viral Photo: भगवान शिव रूप में इमरान खान की फोटो वायरल, मचा बवाल!

इस्लामाबाद: पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तानी राजनीति का बड़ा नाम इमरान खान का सुर्खियों में रहना आम बात है और एक बार फिर वह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं लेकिन इस बार भगवान शिव के तौर पर। जी हां पाकिस्तान में सोशल मीडिया पर इन दिनों इमरान खान की भगवान शिव के रूप में तस्वीर वायरल हो रही है और इस तस्वीर ने पड़ोसी मुल्क में काफी बवाल भी खड़ा कर दिया है।


तस्वीर का पाकिस्तान में रहने वाले हिंदू तो विरोध कर ही रहे हैंए साथ ही पाकिस्तानी संसद में भी इसे लेकर जमकर हंगामा हो चुका है। बीबीसी की खबर के मुताबिक पाकिस्तानी संसद ने तो तहरीक-ए- इंसाफ पार्टी पाकिस्तानी के मुखिया इमरान खान की शिवजी के रूप में तस्वीर वायरल किए जाने के मामले की जांच संघीय जांच एजेंसी को सौंप दी है।

बुधवार को पाकिस्तानी संसद में विपक्षी पार्टी पीपीपी के रमेश लाल ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर इमरान खान की शिवजी के रूप वाली तस्वीर पोस्ट की है।

इसके बाद संसद अध्यक्ष ने गृह मंत्री तलाल चौधरी से इस मामले की रिपोर्ट जल्द से जल्द पेश करने को कहा। रमेश लाल ने कहा कि इमरान खान के की इस तस्वीर के जरिए सत्ताधारी पार्टी के लोगों ने हिंदुओं की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाया हैए जो संविधान के खिलाफ है।

You May Also Like

English News