विराट बोले- धनंजय ने की बहुत ही शानदार गेंदबाजी, हमें बैटिंग में बदलाव करने का कोई अफसोस नहीं

महेंद्र सिंह धोनी और भुवनेश्वर कुमार के बीच आठवें विकेट के लिए हुई नाबाद शतकीय साझेदारी की बदौलत टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ पल्लेकल वनडे में 3 विकेट से जीत हासिल करने में सफल हुई। युवा स्पिनर अकिला  धनंजय ने अपनी फिरकी का ऐसा कहर ढाया कि 109/0 से टीम इंडिया 131/7 आ खड़ी हुई। ऐसे ने धोनी ने एक बार फिर अपने जाने-माने अंदाज का परिचय दिया और टीम इंडिया को जीत दिला दी। 
विराट बोले- धनंजय ने की बहुत ही शानदार गेंदबाजी, हमें बैटिंग में बदलाव करने का कोई अफसोस नहीं
जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अकिला धनंजय की तारीफ की और कहा, यह बेहद रोचक मैच था। दर्शकों के साथ-साथ खिलाड़ियों का भी मनोरंजन हुआ। 230 रन के लक्ष्य को हासिल करने में दो शतकीय साझेदारी होना अच्छा है लेकिन दो शतकीय साझेदारियों के बीच सात विकेट गंवाना बेहद अजीब है। 

बड़ी खबर: अगर लखनऊ में चाहते हैं फ्लैट, तो जानिए रज‌िस्ट्रेशन साइट सह‌ित पूरी ड‌िटेल….

जब आप 109 रन पर 1 विकेट पर होते हो तो आप उन खिलाड़ियों को बल्लेबाजी करने का मौका देना चाहते हो जिन्हें पिच पर ज्यादा समय गुजारने का मौका नहीं मिला है। इसे लेकर हमें कोई अफसोस नहीं है। यदि मैं तीसरे नंबर पर भी बल्लेबाजी करने जाता तो पूरी संभावना है कि जिस गेंद पर आउट हुआ वो मिस हो जाती क्योंकि उस वक्त वो बेहतरीन गेंदबाजी कर रहा था। हम मान रहे थे कि वो एक अच्छा ऑफ स्पिनर है जो लेग ब्रेक गेंदबाजी कर लेता है लेकिन धनंजय ने चार विकेट गुगली पर हासिल किए। लेकिन हम अगली बार ज्यादा सतर्क रहेंगे। धनंजय को शानदार गेंदबाजी का श्रेय देते हुए विराट ने कहा, वो सही जगह पर गेंदबाजी कर रहे थे। 

श्रीलंकाई कप्तान उपुल थरंगा ने लगातार दूसरी हार पर अफसोस जताया और कहा, हम जीत के बेहद करीब आ गए थे लेकिन हम मौके का फायदा नहीं उठा सके। जब वो जीत से 100 रन दूर थे उस वक्त हमने पूरी कोशिश की लेकिन हमारे हाथ कोई सफलता नहीं लगी। लेकिन हमारी गेंदबाजी और फील्डिंग में इस मैच में काफी सुधार हुआ है। 

धनंजय ने अपनी गेंदबाजी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, कि ऑफ स्पिन अच्छी हो रही थी तो मैंने ऐसे में जो भी वेरिएशन हो सकते थे सबको ट्राइ किया और मुझे सफलता मिली। अकिला की कल कैंडी में शादी हुई और वो शादी के बाद रात 1 बजे टीम होटल पहुंचे और आज मैच खेलने उतरे।   

 
 

You May Also Like

English News