#VivekTiwariKilling: सीएम योगी ने विवेक की पत्नी और बच्चों से की मुलाकात, हर मदद का दिया आश्वासन!

लखनऊ: एप्पल कम्पनी के एएसएम #VivekTiwariKilling को लेकर सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ खुद बेहद गंभीर हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सोमवार सुबह विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी ने सीएम आवास में मुलाकात की। इस दौरान सीएम ने उन्हें हर समभव मदद का आश्वासन दिया।


इसके बाद सीएम ने विवेक के दोनों बेटियों प्रियांशी और दिव्यांशी से भी मुलकात की और उनकी पढ़ाई के इंतजाम का वादा किया। वहीं इस मुलाकात के बाद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने विवेक की मां और बच्चों के नाम से फिक्सड डिपॉजिट करने की भी घोषणा की। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा कल्पना और उनके भाई विष्णु शुक्ला को लेकर कालीदास मार्ग स्थित सीएम आवास पहुंचे थे।

करीब आधे घंटे की मुलाकात के बाद निकलीं कल्पना ने मीडिया से बताया कि सीएम योगी ने मेरी हर बात सुनी। उन्होंने मुझे मदद का आश्वासन दिया है। कल्पना ने कहा कि मैंने पहले यह भी कहा था कि मुझे प्रदेश सरकार पर पूरा विश्वास है और आज मुख्यमंत्री से मिलने के बाद ये विश्वास और दृढ़ हो गया है। उनसे मिलने के बाद हिम्मत बंधी है कि सदमे से उबर कर मैं जिंदगी जी पाऊंगी।

वहीं कल्पना तिवारी से मुलाकात के बाद सीएम योगी ने प्रमुख सचिव गृह और डीजीपी ओपी सिंह से विवेक हत्याकांड मामले में अब तक हुई जांच की प्रगति रिपोर्ट तलब की है। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने बताया कि प्रदेश सरकार शुरू से ही पीडि़त परिवार के साथ है। विवेक के परिजन सीएम योगी से मिलना चाह रहे थे। इसीलिए आज उनकी मुलाकात करवाई गई।

दिनेश शर्मा ने कहा कि सीएम योगी चाहते हैं कि बच्चों की पढ़ाई में किसी तरह की दिक्कत न आएए इसके लिए बच्चों के नाम से 25 लाख की फिक्सड डिपॉजिट सरकार करेगी। वहीं विवेक की मां के नाम भी पांच लाख रुपये की एफडी कराई जाएगी।

मालूम हो कि कल्पना तिवारी ने योगी आदित्यनाथ से मिलने की इच्छा जाहिर की थी। साथ ही बेटियों की सुरक्षा को लेकर भी चिंता व्यक्त की थी। उन्होंने कहा था कि वह खुद योगी से मिलेंगी और अपनी बात कहेंगी। जिसके बाद सीएम ने ने रविवार को उन्हें फोन कर हरसंभव मदद का आश्वासन दिया था और कहा था कि वे जब चाहें उनसे मिल सकती हैं।

You May Also Like

English News