Vivo ने लॉन्च किया एक और धांसू फोन, कम दाम में जबरदस्त खूबियां

Vivo ने लॉन्च किया एक और धांसू फोन, कम दाम में जबरदस्त खूबियां

चाइनीज मोबाइल निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) ने एक और नया स्मार्टफोन इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है. भारतीय बाजार में लॉन्च किए गए फोन को कंपनी जून में वियतनाम में पेश कर चुकी है. नया स्मार्टफोन वीवो Y81 (Vivo Y81) को आप वीवो ऑनलाइन स्टोर के साथ ही अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. वीवो Y81 में आईफोन X की तरह नोच और फ्रंट में बेजल लेंस डिजाइन दिया गया है. इसके अलावा फोन में बड़ी एचडी+ डिस्पले और 3,260 एमएएच की बैटरी दी गई है.Vivo ने लॉन्च किया एक और धांसू फोन, कम दाम में जबरदस्त खूबियां

Vivo Y81 की कीमत
Vivo Y81 की भारतीय बाजार में बिक्री शुरू हो चुकी है. वीवो के नए फोन की कीमत 12,999 रुपये है. इसे आप वीवो की ऑफिशियल वेबसाइट www.vivo.com और amazon से खरीद सकते हैं. मिड-रेंज में मिलने वाला वीवो का नया फोन कई फोन को टक्कर देगा. कंपनी ने इसे ब्लैक और गोल्ड कलर में उपलब्ध कराया है. अमेजन और फ्लिपकार्ट पर वीवो वाई81 पर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है.

फोन के स्पेशिफिकेशन
वीवो का नया ड्युल सिम स्मार्टफोन एंड्रायड 8.1 ओरियो पर आधारित फनटच ओएस 4.0 पर रन करता है. इसमें 6.22 इंच की 720×1520 पिक्सल रिज्यूलूशन वाली एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दी गई है. फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है. इसमें 2 गीगाहर्ट्ज का ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6762 प्रोसेसर है. फोन में 3 GB रैम के साथ 32 GB की इंटरनल स्टोरेज है. माइक्रो एसडी कार्ड से इसे 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है.

फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 13 MP का रियर कैमरा है. सेल्फी के शौकीन यूजर्स के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा है. फोन में दी गई 3260 mAh की बैटरी इसे दमदार बैकअप देती है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G, LTE, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया गया है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com