Vivo V20 Pro स्मार्टफोन जल्द भारत में हो सकता है लॉन्च, जानें संभावित कीमत और फीचर

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने V20 सीरीज के तहत V20 और V20 SE को भारत में पेश किया था। अब कंपनी वी-20 सीरीज के नए हैंडसेट V20 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस अगामी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। वहीं, अब टेक टिपस्टर सुधांशु ने Vivo V20 Pro स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख का खुलासा किया है।टेक टिपस्टर सुधांशु ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सूत्रों के अनुसार, वीवो अपने नए स्मार्टफोन Vivo V20 Pro को 25 नवंबर के दिन भारत में लॉन्च करेगी। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है।

Vivo V20 Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी Vivo V20 Pro स्मार्टफोन में 6.44 इंच का एफएचडी प्लस डिस्प्ले देगी। इस अपकमिंग फोन में Snapdragon 765G प्रोसेसर, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी जाएगी। इसके अलावा इस हैंडसेट को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ फ्रंट में 44MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Vivo V20 Pro की संभावित कीमत

सामने आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी अगामी वीवो वी20 प्रो स्मार्टफोन की भारत में कीमत 30,000 रुपये रख सकती है। इसके अलावा इस फोन को कई कलर ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में उतारा जाएगा।

Vivo V20 SE

बता दें कि कंपनी ने Vivo V20 SE को भारत में इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 20,990 रुपये है। Vivo V20 SE स्मार्टफोन 6.44 इंच FHD+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगी। फोन 3D कर्व्ड डिजाइन में आएगी। फोन में सिक्योरिटी फीचर्स के तौर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर का सपोर्ट मिलेगा। Vivo V20 SE एंड्राइड 10 बेस्ड Funtouch OS 11 पर काम करेगा। फोन में प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 665 का इस्तेमाल किया गया है।

Vivo V20 SE स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा दिया गया है। इसका मेन कैमरा 48MP AI लेंस के साथ आएगा, जिसका अपर्चर f/1.8 होगा। वहीं सेकेंड्री कैमरे के तौर पर 8MP वाइड एंगल लेंस का सपोर्ट मिलेगा, जिसका अपर्चर f/2.2 होगा। 8MP का सुपर वाइड-एंगल कैमरा 120 डिग्री का पैनोरमिक व्यू देता है, जबकि बोकेह इफेक्ट के लिए 2MP का लेंस दिया गया है। फोन के फ्रंट पैनल पर 32MP लेंस का सपोर्ट मिलेगा।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com