Vivo V7+ रिव्यू: सेल्फी के लिए बेहतरीन ऑप्शन, परफॉर्मेंस निराशाजनक

डुअल कैमरे के बाद अब ट्रेंड बेजल लेस डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन्स का है. वीवो, जो चीन की स्मार्टफोन मेकर है. कंपनी ने कम बेजल वाली डिस्प्ले के साथ अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन V7 Play लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन के रिव्यू में हम जानने की कोशिश करेंगे कि क्या वाकई में ये स्मार्टफोन उम्मीदों पर खरा उतरता है या नहीं.Vivo V7+ रिव्यू: सेल्फी के लिए बेहतरीन ऑप्शन, परफॉर्मेंस निराशाजनकApple और Samsung के बाद अब नए स्मार्टफोन के साथ तैयार है Google

सबसे पहले बात करेंगे परफॉर्मेंस की

इस बजट के स्मार्टफोन्स में हाई एंड प्रोसेसर मिलते हैं, लेकिन इसमें क्वॉल्कॉम का मिड रेंज प्रोसेसर दिया गया है.

मल्टी टास्किंग आसान है. एक ऐप से दूसरे ऐप में जाना भी आसान है. लेकिन मुश्किल तब होती है जब आप एक साथ कई सारे ऐप्स खोल लें. यहां पर यह स्मार्टफोन थोड़ा पीछे जरूर है.

क्योंकि इस सेग्मेंट के दूसरे स्मार्टफोन ठीक ठाक हैं. जैसा हमने पहले भी बताया मल्टि टास्किंग आसान है, यानी अगर आप Asphalt खेल रहे हैं और इसे मिनिमाइज करके कोई दूसरा ऐप यूज करना है तो यह काफी आसान है.

बिल्ड क्वॉलिटी

वीवो के पिछले स्मार्टफोन की तरह इसकी भी बिल्ड क्वॉलिटी सॉलिड है. फोन मेटल बॉडी का है, इसलिए प्रीमियम लगता है. ऐंटेना लाइन्स ऊपर की तरफ हैं और एंटेना लाइन्स को ट्रेडिशनल नहीं रखा गया है बल्कि आपको यहां एक बदलाव देखने को मिलेगा.

loading...

You May Also Like

English News