Vivo V7+ भारत में होने जा रहा है लॉन्च, डिस्प्ले होगा खास…

वीवो आज भारत में कम बेजल वाला स्मार्टफोन Vivo V7+ लॉन्च करने की तैयारी में है. आज इसे मुंबई में 12:45PM को लॉन्च किया जाएगा.Vivo V7+ भारत में होने जा रहा है लॉन्च, डिस्प्ले होगा खास...अभी-अभी: Nissan ने पेश की नए जमाने की इलेक्ट्रिक कार, जानिए फीचर्स

सैमगंस, एलजी और शाओमी ने पहले से अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन बेजल काफी कम कर दिए हैं. माइक्रोमैक्स ने भी एक बजटफोन उतारा है जिसमें बेजल काफी कम है और इसमें फुल विजन डिस्प्ले का दावा किया गया है.

वीवो के कुछ दूसरे स्मार्टफोन्स की तरह यह सेल्फी के लिए खास होगा . क्योंकि कंपनी ने इन्वाइट में लिखा है कि इसमें दिया गया शानदार सेल्फी कैमरा सेल्फी के अनुभव को बिल्कुल अलग करेगा.

हाल में लॉन्च हुए वीवो के स्मार्टफोन्स में फिंगरप्रिंट स्कनर फ्रंट में होता है. लेकिन इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर पीछे दिया जा सकता है. क्योंकि फ्रंट में बेजल यानी बॉर्डर कम दिए गए हैं जिससे यूजर्स को बड़ी स्क्रीन का अनुभव मिलेगा.

स्पेसिफिकेशन्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है, लेकिन यह मिड रेंज बजट स्मार्टफोन होगा . इसमें 3 या 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी के साथ  क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर दिया जा सकता है. 

गौरतलब है कि वीवो पहली ऐसी कंपनी है जिसने डिस्प्ले के अंदर फिंगरप्रिंट सेंसर लॉन्च किया था. सबसे पहले इसे शंघाई के मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश किया गया था. इसलिए ऐसा भी संभव है कि इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाए.

वीवो के हाल के स्मार्टफोन्स पर नजर डालें तो कंपनी ने 20 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ भारत में Vivo V5s लॉन्च किया था. इसके अलावा कंपनी ने दो सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन भी लॉन्च किया है.

loading...

You May Also Like

English News