Vodafone का बड़ा धमाका, इस प्लान में अब हर रोज मिलेगा 1.4GB डेटा…

टेलीकॉम सेक्टर में जियो और एयरटेल से मुकाबले के बीच वोडाफोन ने अपने 198 रुपये वाले प्लान में बदलाव किया है. अब इस प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 1.4GB डेटा दिया जाएगा. साथ ही इस पैक में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल, रोमिंग कॉल और प्रतिदिन 100SMS भी दिया जाएगा. बदले हुए प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की ही बनी रहेगी. इस प्लान का मुकाबला एयरटेल के 199 रुपये और जियो के 149 रुपये वाले प्लान से रहेगा.Vodafone का बड़ा धमाका, इस प्लान में अब हर रोज मिलेगा 1.4GB डेटा...

वोडाफोन के 198 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को पहले प्रतिदिन 1GB डेटा दिया जाता था. साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100SMS भी दिया जाता था. हालांकि इसमें कॉल के लिए प्रतिदिन 250 मिनट की और प्रति हफ्ते 1,000 मिनट की लिमिट तय की गई है.

इस बदले हुए प्लान का मुकाबला एयरटेल के 199 रुपये वाले प्लान से रहेगा, जिसमें अब बदलाव के बाद प्रतिदिन 1.4GB डेटा दिया जाता है. इसी तरह 149 रुपये वाले प्लान से भी वोडाफोन के इस प्लान का मुकाबला रहेगा जिसमें बदलाव के बाद अब प्रतिदिन  1.5GB डेटा दिया जाता है. इन तीनों पैक्स वैलिडिटी 28 दिनों की ही है. 

इससे पहले Vodafone इंडिया ने देशभर के सभी प्रीपेड ग्राहकों के लिए 47 रुपये में 1GB 3G/4G डेटा वाला प्लान लॉन्च किया था. ऑफर को कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट में लिस्ट किया गया है. इच्छुक ग्राहक मायवोडाफोन ऐप या कंपनी के वेबसाइट से प्लान को रिचार्ज करा सकते हैं.

याद के तौर पर बता दें भारती एयरटेल और आइडिया भी प्रीपेड ग्राहकों के लिए इसी तरह का प्लान पेश करते है. वोडाफोन का 47 रुपये वाला प्लान एक दिन के लिए 1GB 4G/3G मुहैया कराएगा. तुलनात्मक तौर पर देखें तो आइडिया 51 रुपये में 1GB 4G डेटा दो दिन के लिए मुहैया कराता है. वहीं एयरटेल भी 49 रुपये में 1GB 3G/4G डेटा एक दिन के लिए मुहैया कराता है.

You May Also Like

English News