Vodafone का बड़ा धमाका, 399 में 6 महीने के लिए 90GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

रिलायंस जियो के आ जाने के बाद टेलीकॉम बाजार में डाटा वॉर छिड़ गया है। एयरटेल, आईडिया समेत सभी बड़ी कंपनियां नए-नए ऑफर पेश कर रही हैं। रिलायंस जियो और अन्य कंपनियों को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने बड़ा दांव खेला है। फेस्टिव सीजन को देखते हुए कंपनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 399 रुपए वाले प्लान में फेरबदल किया है। Vodafone का बड़ा धमाका, 399 में 6 महीने के लिए 90GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंगसावधान: इस फेस्टिव सीजन में कर रहे ऑनलाइन शॉपिंग, तो पहले जान लीजिए इसके नुकसान..!

वोडाफोन 399 रुपए के रिचार्ज में ग्राहकों को 6 महीनों के लिए 90 जीबी 4जी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर कर रही है। कंपनी अभी तक 399 रुपए वाले प्लान में 84 दिन के लिए 84 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही थी। हालांकि नया ऑफर अभी सभी यूजर्स के लिए नहीं है। अभी यह कुछ यूजर्स को उनके स्पेशल ऑफर के रूप में दिया गया है। 

बता दें कि एयरटेल और रिलायंस जियो जैसी प्रतिद्वंदी कंपनियां भी 399 रुपए वाला प्लान ग्राहकों को ऑफर कर रही है। एयरटेल के 399 रुपए वाले प्लान में 28 दिन के लिए 4जी यूजर्स को 1 जीबी डेटा प्रतिदिन और अन्य यूजर्स को 1.25 जीबी डेटा प्रतिदिन दिया जाता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और नेशनल रोमिंग कॉल्स भी शामिल है। वहीं रिलायंस जियो में 84 दिन के लिए 1 जीबी डेटा प्रतिदिन दिया जाता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, एमएमएस, जियो ऐप्स जैसी सुविधाएं मुफ्त हैं।

You May Also Like

English News