Vodafone का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान जियो को देगा मात, 20GB डाटा मात्र 299 रु में

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। वोडाफोन इंडिया ने जियो के टक्कर देने के लिए 299 रुपये का रेड पोस्टपेड प्लान पेश किया है। इसके तहत अनलिमिटेड कॉल्स और डाटा समेत कई बनेफिट्स दिए जा रहे हैं। यह प्लान जियो के 199 रुपये के प्लान की टक्कर में उतारा गया है। जानें इन दोनों प्लान्स की डिटेल्स:

वोडाफोन 299 रेड पोस्टपेड प्लान की डिटेल्स:

इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी और रोमिंग कॉल्स दी जा रही हैं। साथ ही 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। इस प्लान में 50 जीबी तक डाटा रोलओवर किया जा सकेगा। यूजर्स को 20 जीबी डाटा 3जी/4जी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। इसके साथ ही 12 महीनों के लिए वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा। वोडाफोन कंपनी ने बताया कि इस प्लान में जितने भी बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं उनकी कुछ कीमत 2400 रुपये है। इस प्लान का लाभ My Vodafone app से उठाया जा सकता है। यह प्लान फिलहाल कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध नहीं है।

जियो के 199 रुपये के पोस्टपेड प्लान की डिटेल्स:

वोडाफोन 299 रुपये का प्लान जियो के 199 रुपये के प्लान को टक्कर देने के लिए पेश किया गया है। जियो के 199 रुपये के प्लान के तहत 25 जीबी 4 जीबी 4जी डाटा दिया जा रहा है। इसके साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स समेत 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। इसके अलावा जियो की सभी एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। इस प्लान के लिए यूजर्स को 250 रुपये की सिक्योरिटी देनी होगी जो 100 फीसद रिफंडेबल है।

You May Also Like

English News