#Vodafone दो धांसू प्लान लाने की तैयारी में, रोज मिलेगा 4.5 GB डेटा

भारतीय टेलीकॉम बाजार में हाई-स्पीड इंटरनेट की कीमत लगातार कम होती ही जा रही है. फिलहाल टेलीकॉम सेक्टर में जियो की बादशाहत बरकरार है लेकिन अब धीरे-धीरे बाकी टेलीकॉम कंपनियां भी जियो के नजदीक पहुंचती जा रही हैं. इसी बीच एक रिपोर्ट सामने आई है कि Vodafone 799 रुपये और 549 रुपये के दो प्रीपेड टैरिफ प्लान पेश करने की तैयारी में है. कंपनी इस प्लान्स के जरिए पूरी तरह से जियो को टक्कर देने की तैयारी में है.

टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, वोडाफोन अपने 799 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 4.5GB डेटा देगा, वहीं 549 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 3.5GB डेटा दिया जाएगा. इसे अगर जियो के 799 रुपये और 509 रुपये वाले प्लान से कंपेयर किया जाए तो केवल 0.5GB डेटा ही कम है.

वोडाफोन के ये प्लान्स आने वाले दिनों में पॉपुलर सर्किलों में लॉन्च किए जाएंगे. फिलहाल इन्हें लॉन्च नहीं किया गया है. इन प्लान्स में पूरी वैलिडिटी के दौरान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और SMS के भी फायदे ग्राहकों को मिलेंगे.

वोडाफोन के 799 रुपये वाले प्लान का मुकाबला जियो के 799 रुपये वाले प्लान से रहेगा, जिसमें फिलहाल प्रतिदिन 5GB डेटा दिया जाता है. जबकि वोडाफोन का आने वाला प्लान 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 4.5GB मुहैया कराएगा. इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी कॉल, रोमिंग कॉल और प्रतिदिन 100 SMS का फायदा भी ग्राहकों को मिलेगा.

इसी तरह कंपनी के 549 रुपये वाले प्लान का मुकाबला जियो के 509 रुपये वाले प्लान से रहेगा जिसमें 28 दिनों के लिए कुल112GB हाई स्पीड डेटा दिया जाता है. इसमें प्रतिदिन 4GB डेटा दिया जाता है. वोडाफोन के 549 रुपये वाले में ग्राहकों को 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 3.5GB डेटा के साथ कॉलिंग और एसएमएस जैसे तमाम फायदे भी मिलेंगे. इस तरह इस प्लान में कुल डेटा 98GB होगा.

You May Also Like

English News