Vodafone ने लॉन्च किए तीन नए प्लान, अब बचा हुआ डाटा भी नहीं होगा बेकार

एयरटेल की राह पर चलते हुए वोडाफोन ने पिछले महीने बचे हुए डाटा को अगले महीने यूज करने की सुविधा दे दी है, हालांकि कंपनी ने यह सुविधा केवल वोडाफोन रेड के पोस्टपेड ग्राहकों को दी है। वोडाफोन रेड यूजर्स अब बचे हुए डाटा का इस्तेमाल अगले महीने कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी ने तीन नए प्लान रेड ट्रैवलर, रेड इंटरनैशनल और रेड सिग्नेचर लॉन्च किए हैं। Vodafone ने लॉन्च किए तीन नए प्लान, अब बचा हुआ डाटा भी नहीं होगा बेकार

Twitter: ट्विटर ने यूजरों को लिए जारी नया फीचर, कैरेक्टर लिमिट बढ़ाई गयी!

क्या है वोडाफोन का रेड ट्रैवलर प्लान?

इस प्लान के तहत ट्रैवल करने वाले यूजर्स को देशभर में रोमिंग और कॉलिंग के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा, हालांकि उन्हें 499 रुपये 499 रुपए वाले प्लान में 20 जीबी डाटा, 699 रुपए के प्लान में 35 जीबी डाटा और 999 रुपए के प्लान में 50 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में हर महीने 100 मैसेज भी मिलेंगे।

क्या है वोडाफोन का रेड इंटरनेशनल प्लान?

यह प्लान खासकर उन यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है, जो इंटरनेशनल ट्रिप करते हैं। इस प्लान के तहत यूजर्स को अमेरिका, कनाडा, चीन, हांगकांग, थाईलैंड, मलेशिया और सिंगापुर के लिए फ्री आईएसडी कॉल्स मिलेंगे। इस प्लान के तहत 1,299 रुपए के रिचार्ज पर 100 आईएसडी मिनट और 75 जीबी डाटा, 1,699 रुपए के रिचार्ज पर 100 आईएसडी मिनट और 100 जीबी डाटा और 1,999 रुपए के प्लान में 200 आईएसडी मिनट और 125 जीबी डाटा मिलेगा।

वोडाफोन के रेड सिग्नेचर प्लान की खासियतें

2,999 रुपए के रेड सिग्नेचर प्लान के तहत 200 आईएसडी मिनट और 200 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा किसी भी प्लान में रेड टुगेदर विकल्प चुनकर किसी मित्र या परिजन को जोड़ने से बिल पर 20 प्रतिशत तक की छूट भी दी जाएगी। इसके अलावा तीनों नए प्लान के तहत 12 महीने के लिए नि:शुल्क नेटफ्लिक्स सेवा, 4000 से अधिक पत्रिकाओं का नि:शुल्क सब्सक्रिप्शन, स्मार्टफोन का बीमा रेड शील्ड आदि सुविधाएं भी मिलेंगी। कंपनी ने कहा कि ये प्लान 8 नवंबर से उपलब्ध होंगे। ये प्लान फिलहाल आन्ध्रप्रदेश, मध्यप्रदेश, बिहार, जम्मू और कश्मीर और हिमाचल प्रदेश दूरसंचार सर्किलों में उपलब्ध नहीं होंगे। 
 

You May Also Like

English News