अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा पर लग गया ग्रहण…यहां से हुई चोरी!

अक्षय कुमार स्टारर टॉयलेट एक प्रेम कथा 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है और फिल्म पर अब ग्रहण लग गया है। दरअसल, फिल्म नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत और जहां सोच वहां शौचालय पर बनी है और अब अक्षय कुमार की फिल्म पर चोरी का आरोप लग चुका है।अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा पर लग गया ग्रहण...यहां से हुई चोरी!

पहले ही इस विषय पर हाल ही में एक फिल्म रिलीज़ हो चुकी है जिसका नाम है फुल्लू। फिल्म की तारीफ भी काफी हो रही है और अब अक्षय कुमार की फिल्म पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म मेकर ने चोरी का आरोप लगा दिया है। 

एक फिल्ममेकर प्रवीण व्यास की मानें तो अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा के ट्रेलर के कई सीन से ये साफ है कि फिल्म का प्लॉट उनकी शॉर्ट फिल्म मानिनी से उठाया गया है।

वहीं शीतल भाटिया, जो टॉयलेट एक प्रेम कथा की प्रोड्यूसर हैं, उनका मानना है कि ये सब बेकार के आरोप हैं। फिल्म के राइटर सिद्धार्थ – गरिमा हैं और उन्हीं के नाम पर ये फिल्म रजिस्टर की गई है।

बाकी सारे आरोप बेबुनियाद हैं और हम इस बारे में कड़ी कार्रवाई करेंगे क्योंकि ये हमारे लिए मानहानि हुई। वैसे अगर आप मानिनी का ट्रेलर देखें तो कुछ सीन मिलते ज़रूर हैं।  लेकिन कई बार, कई सीन, बताकर या बिना बताए फिल्मों में इस्तेमाल किए जाते रहे हैं। सुबूत यहां देख लीजिए –

हम आपके हैं कौनअक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा पर लग गया ग्रहण...यहां से हुई चोरी!

कबीऱ खान ने एक इंटरव्यू मे ंकहा कि ये सीन अपने आप गलती से वैसा ही बन गया और बहुत ही प्यारा लगा। मान लीजिए कि कुछ टाइम के लिए माधुरी दीक्षित को बच्चे ने रिप्लेस कर दिया है।

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगेअक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा पर लग गया ग्रहण...यहां से हुई चोरी!

हाल ही में अर्जुन कूपर – श्रद्धा कपूर स्टारर हाफ गर्लफ्रेंड के इस सीन को देखकर दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे और कुछ कुछ होता है कि याद आ गई। 

शीरीं फरहाद की तो निकल पड़ीअक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा पर लग गया ग्रहण...यहां से हुई चोरी!

फराह खान की इस फिल्म में कई फिल्मों के सीन को वापस शूट किया गया था पोस्टर के लिए।

प्रेम रतन धन पायोअक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा पर लग गया ग्रहण...यहां से हुई चोरी!

सलमान खान और सोनम कपूर की फिल्म प्रेम रतन धन पायो का ये सीन आपको सलमान और ऐश्वर्या की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के इस सीन की याद दिला देगा। 

बाहुबलीअक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा पर लग गया ग्रहण...यहां से हुई चोरी!

बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई करने वाली फिल्म बाहुबली का ये सीन इस फिल्म की कॉपी लगती है। आपका इस बारे में क्या कहना है। 

You May Also Like

English News