आखिर क्यों ऋतिक रोशन पर भड़के उनके फैंस....

आखिर क्यों ऋतिक रोशन पर भड़के उनके फैंस….

बॉलीवुड की ‘सिमरन’ कंगना रनौत ने जब से अपने और ऋतिक रोशन के रिश्ते की सच्चाई लोगों के सामने रखी है, फैंस सोशल मीडिया पर ऋतिक पर काफी भड़के हुए हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन ने ट्वीट करके ‘रांची डायरीज’ नाम की आने वाली फिल्म के एक गाने का लिंक शेयर किया।आखिर क्यों ऋतिक रोशन पर भड़के उनके फैंस....जानिए क्या है कलेक्शन, हांगकांग में दूसरे हफ्ते भी दिखा आमिर खान की ‘दंगल’ का जलवा

उन्होंने इस लिंक को शेयर करते हुए इसका कैप्शन ‘फैशन क्वीन’ दिया। उन्होंने एक्टर अनुपम खेर और सौंदर्या को भी बधाई दी। जिसके बाद लोगों ने उनके इस ट्वीट पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए वहीं खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी।

 लोगों ने ऋतिक रोशन को ट्वीट कर लिखा, ‘हम आपकी पहले बहुत इज्जत करते थे लेकिन कंगना के इंटरव्यू के बाद हमारी नजरों में आपकी इज्जत पूरी तरह से खत्म हो गई है’।

कंगना एक बहादुर लड़की है जिसने आपको एक्सपोज करके रख दिया। इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा, ‘मैं आपका फैन था, लेकिन कंगना का इंटरव्यू देखने के बाद मैंने तय किया कि मैं आपको अनफॉलो कर दूं। आपने वाकई हमें निराश किया। मैं जानता हूं इसका आपके लिए कोई मतलब नहीं है, लेकिन सिर्फ आपको बता रहा हूं।  

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com