WWC17 के फाइनल से पहले घायल हुई ‘टीम इंडिया की शेरनी’, कप्तान की और चिंता बढ़ी…

इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर आई है। क्रिकेट का मक्का कहलाने वाले लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर शनिवार को टीम इंडिया ने जमकर पसीना बहाया। इस दौरान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी टीम इंडिया के साथ नजर आए। अर्जुन ने वेदा कृष्ण मूर्ति के लिए नेट्स पर गेंदबाजी की। WWC17 के फाइनल से पहले घायल हुई 'टीम इंडिया की शेरनी', कप्तान की और चिंता बढ़ी...WWC17 : मिताली अपनी सबसे स्पेशल चीज के साथ लॉर्ड्स स्टेडियम में ली एंट्री…

लेकिन अभ्यास के दौरान टीम इंडिया की शेरनी हरमनप्रीत कौर चोटिल हो गईं। हरमनप्रीत के कंधे में बल्लेबाजी के दौरान चोट लगी। चोट उनके दाएं कंधे में लगी है। उनसे जब चोट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो ठीक हैं लेकिन वो असहज नजर आ रही थीं। 

इसके बाद हरमन अपने कंधे की चोट की बर्फ से सिंकाई करती दिखाई दीं। इसके बाद उन्होंने दोबारा बल्लेबाजी भी नहीं की।

यदि हरमनप्रीत मैच से पहले फिट नहीं हो पाती हैं तो यह टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका होगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जिस धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की और 115 गेंद में 171 रन बनाए। वो भारतीय क्रिकेट की नई सुपरस्टार हैं। हरमप्रीत ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए 308 रन बनाए हैं। साथ ही गेंदबाजी में 5 विकेट भी हासिल किए हैं। ऐसे में उनकी भूमिका बेहद अहम हो जाती है। विश्वकप का सपना पूरा करने के लिए हरमनप्रीत का फिट होना बेहद जरूरी है। 

You May Also Like

English News