Xiaomi एक्सचेंज ऑफर, पुराने स्मार्टफोन बदलकर खरीदें नया!

चीनी कंपनी शाओमी  के स्मार्टफोन्स भारत में तेजी से पॉपुलर हो रहे हैं और इनकी बिक्री भी जम कर हो रही है. कंपनी ने पिछले साल पुराने स्मार्टफोन को एक्स्चेंज करने की सर्विस शुरू की थी. अब एक बार फिर से यह ऑफर के तौर पर कस्टमर्स को दी जा रही है.Xiaomi एक्सचेंज ऑफर, पुराने स्मार्टफोन बदलकर खरीदें नया!

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट mi.com से आप इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं. इसके कस्टमर्स को इंस्टैंट एक्स्चेंज कूपन दिया जाएगा जिसके जरिए कस्टमर्स पुराने हैंडसेट को एक्सचेंज करके नया खरीद सकते हैं. इसके लिए कंपनी की वेबसाइट पर एक खास पेज बनाया गया है.  

इस ऑफर के लिए शाओमी ने कैशिफाई के साथ पार्टनर्शिप की है और यह Mi Home स्टोर पर वैलिड है. शाओमी के मुताबिक हैंडसेट की कंडीशन को देखते हुए कंपनी मार्केट प्राइस के लिहाज से बेस्ट वैल्यू देने का दावा करती है. इसके लिए आपको अपने स्मार्टफोन का IMEI नंबर दर्ज करना होगा. इसके बाद आपके MI अकाउंट में एक्स्चेंज वैल्यू का कूपन जुड़ जाएगा. 

सबसे पहले Mi एक्स्चेंज पेज पर जा कर अपने अकाउंट से लॉग इन करना है. यहां सपोर्टेड डिवाइस की लिस्ट मिलेगी जहां से आप पुराने स्मार्टफोन एक्सचेंज कर सकते हैं. यहां आपको 15 ब्रांड का ऑप्शन मिलता है जिस भी कंपनी का आपका पुराना स्मार्टफोन है यहां सेलेक्ट कर सकते हैं.

सेलेक्ट करने के बाद आपको प्राइस दिखाई जाती है जितनी वैल्यू आपको मिल सकती है इसके बाद आपको अपने पुराने स्मार्टफोन का IMEI नंबर देना होगा. इसके बाद एक्स्चेंज कूपन दिया जाता है जो अकाउंट में ही मिलेगा. अब आप यहां से स्मार्टफोन खरीद सकते हैं, ऑर्डर प्लेस करने के बाद आपके पास पुराना स्मार्टफोन कलेक्ट करने के लिए कंपनी की तरफ से किसी को भेजा जाएगा उसी वक्त आपको नया स्मार्टफोन भी मिलेगा.

You May Also Like

English News