Xiaomi के नए सीरीज R1 का कथित वीडियो हुआ वायरल, सस्ते में मिल सकता है बेजल लेस स्मार्टफोन

चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी भारत में 30 नवंबर को एक बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. इसे देश का स्मार्टफोन स्लोगन के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जा रहा है. इससे पहले रिपोर्ट आ रही है कंपनी एक नए सीरीज पर काम कर रही है जिसका नाम R1 होगा. हाल ही में शाओमी ने भारत में Redmi Y1 भी लॉन्च किया है जो सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन है.  Xiaomi के नए सीरीज R1 का कथित वीडियो हुआ वायरल, सस्ते में मिल सकता है बेजल लेस स्मार्टफोन#बड़ी खबर: अब स्लो इंटरनेट में भी YouTube Go पर देख पाएंगे वीडियो….

चीनी पोर्टल पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कथित Xiaomi R1 स्मार्टफोन दिख रहा है. इस स्मार्टफोन में 18:9 ऐस्पेक्ट रेश्यो की डिस्प्ले के साथ फुल व्यू डिस्प्ले दी गई है. आपको बता दें कि कंपनी ने सबसे पहले Mi Mix लॉन्च किया था जिसमें बेजल नहीं था इसके बाद कंपनी ने Mi Mix 2 लॉन्च किया जो काफी पॉपुलर भी हुआ. हालांकि ये दोनों ही स्मार्टफोन्स प्रीमियम हैं और कीमत ज्यादा है.

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी Xiaomi R1 सीरीज लॉन्च करेगी जिसके तहत बेजल लेस डिस्प्ले वाला बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल कंपनी ने इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें Type 2 माइक्रो यूएसबी पोर्ट के साथ सिंगल स्पीकर ग्रिल दिया जाएगा. 

गिज्मो चाइना की रिपोर्ट के मुताबिक इसमें 5 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी और इसे इस 2017 के आखिर में पेश किया जा सकता है. रिपोर्ट में कहा गया है कि इसकी कीमत 1,499 युआन हो सकती है.

इंटरनेशल डेटा कॉर्पोशन के ताजा आंकड़ो के मुताबिक भारत के 50 शहरों में शाओमी नंबर-1 है. इंटरनेशनल डेटा कॉर्पोरेशन (IDC) ने 2017 की तीसरी तिमाही के आंकडे़ जारी किए हैं. इसके मुताबि भारत के टॉप 50 शहरों में शाओमी का मार्केट शेयर 26.5 फीसदी है यानी यह टॉप पर है. दूसरे नंबर पर सैमसंग 24.1 फीसदी मार्केट शेयर के साथ है. जबकि तीसरे पर लेनोवो है.  

You May Also Like

English News